शराब पकड़ने गए थानेदार को घेरा, बदसलूकी भी की:पटना में युवक का आरोप- पत्रकार नगर थानेदार ने तानी पिस्टल; लोगों ने जमकर किया हंगामा

पटना2 महीने पहले
थानेदार से नोंकझोक करता युवक।

कार में शराब होने की सूचना पर जांच करने पहुंचे पत्रकार नगर के थानेदार मनोरंजन भारती पब्लिक की भीड़ में फंस गए। भीड़ में शामिल युवकों ने थानेदार के साथ न सिर्फ बदसलूकी की, बल्कि उनके साथ धक्का-मुक्की भी की। ड्राइवर को पीटा। पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ करने की कोशिश की। यह मामला बुधवार का है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें सब कुछ दिख रहा है। इस मामले पर बात करने के लिए थानेदार को कॉल भी किया गया। मगर, उनसे बात नहीं हो पाई। उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।

बताया जाता है कि पुलिस काे हनुमान नगर के काली मंदिर रोड से गुजर रही कार में शराब होने की सूचना मिली थी। पुलिस को यह जानकारी दी गई थी कि उसमें सवार युवक शराब तस्कर हैं और उन्होंने शराब पी भी रखी है। इसी सूचना पर थानेदार मनोरंजन भारती अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने कार काे राेका। इसके बाद कार के अंदर बैठे लोग बाहर निकल आए। फिर हंगामा करने लगे। इसके बाद स्थानीय लाेग भी वहां जमा हाे गए। पब्लिक की भीड़ ने करीब 30 मिनट पुलिस टीम को घेरे रखा।

पुलिस और पब्लिक के बीच जबरदस्त नोंकझोंक हुई

इस कारण पुलिस और पब्लिक के बीच जबरदस्त नोंकझोक हुई। भीड़ में शामिल युवक बार-बार पूछ रहा था कि आपने पिस्टल क्यों तानी? लोगों ने बताया, 'पुलिस की गाड़ी आई। उससे उतरकर पुलिस वालों ने कार काे राेका। फिर उसकी तलाशी लेने लगे। इसके बाद कार में बैठे बहादुरपुर के सुजय सिंह ने विरोध शुरू कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई को कंकड़बाग से परीक्षा दिलाने के बाद विजय नगर की ओर जा रहा है, पर पुलिस ने उसकी नहीं सुनी।'

आरोप- आम लोगों को परेशान कर रही है पुलिस

सुजय का यह भी आरोप है, 'पत्रकार नगर थानेदार ने मेरे ऊपर पिस्टल तान दी। फिर रौब झाड़ते हुए कहा कि कार से उतर जाओ। इसके बाद ही विवाद बढ़ गया।' मौके पर मौजूद लाेगाें का आरोप है कि शराब पीने और उसका धंधा करने वालों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। वो बेवजह शराब काे लेकर आम लाेगाें काे परेशान कर रही है।

खबरें और भी हैं...