पटना में पलंबर मिस्त्री की गोली मारकर हत्या:युवक के सिर में मारी गोली, खेत से पुलिस ने शव को बरामद किया

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव मिलने के बाद लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
शव मिलने के बाद लोगों की भीड़।

पटना के मसौढ़ी में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक का शव गेला बीघा गांव के नजदीक एक खेत से बरामद किया गया । घटना के बाद मृतक के घर कोहराम मच गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है ।

मसौढ़ी थाने के भजन बीघा निवासी मनोज कुमार पलंबर मिस्त्री का काम किया करता था । सोमवार की सुबह वह घर से काम के लिए निकला और देर रात तक घर नहीं लौटा । घर वाले लोग परेशान स्थिति में मनोज को खोजने का काफी प्रयास किए लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला । मंगलवार को गांव के लोगों ने गेला बीघा गांव के नजदीक खेत मे मनोज का शव देखा । लोगों ने इसकी सूचना मसौली थाने को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मनोज के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना के पीएमसीएच भेज दिया है । घटना के बाद मनोज के पिता सूर्य देव प्रसाद ने मसौढ़ी थाने में अपने पुत्र के हत्या का मामला दर्ज कराया है । परिजनों ने बताया कि मृतक मनोज केशव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या से पहले उससे ईट पत्थरों से पूछ पूछ कर पीटने के बाद सर ने गोली मार दी गई है । घटना के बाद मनोज के घर पर मातमी सन्नाटा पसरा है।

खबरें और भी हैं...