पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:चेहराकलां में 12 लाख की 299 कार्टन शराब पुलिस ने जब्त की धंधेबाज गाड़ी छोड़ हुआ फरार

चेहराकलां9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कटहरा पुलिस ने 12 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब एक ट्रक, एक सेन्ट्रो व पिकअप को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। शराब छिपाकर लाने के नियत शराब कारोबारी ट्रक पर सूखे नारियल फल लादकर साथ में 299 कार्टन में लगभग 26 सौ लीटर अंग्रेजी शराब को कटहारा पुलिस ने करहटिया बुजुर्ग उत्क्रमित उर्दू मध्य विद्यालय के समीप स्थित चौराहे के पास से सोमवार के सुबह पकड़ा। उक्त गाड़ी से शराब वितरण करने के लिए कई अन्य गाड़ियां पूर्व से लगी थी। जैसे ही पुलिस की गाड़ी आने की भनक मिली की शराब धंधेबाज भागने में सफल हो गया। कटहरा ओपी अध्यक्ष किशुनदेव खतईत ने बताया सूचना मिली थी कि करहटिया बुजुर्ग उत्क्रमित उर्दू मध्य विद्यालय के समीप एक ट्रक पर नारियल लदे हुए हैं। जिसमें शराब कारोबारी शराब छिपाकर रखे हैं जिसकी कटाई के लिए अन्य गाड़ियां समेत शराब कारोबारियों उक्त स्थान पर जुटने लगा है। ओपी अध्यक्ष उसकी छापेमारी करने के लिए सैफ समेत शस्त्र बल के गश्ती दल को लेकर उक्त स्थल जैसे ही पहुंचे तो देखा कि एक ट्रक उक्त चौराहा पर खड़ी है। इसके अलावा एक सेन्ट्रो व एक पिकअप लगी हुई थी। ट्रक की तलाशी ली गई तो नारियल के फल जुट के बोरे में लदे थे। उसके नीचे अंग्रेजी शराब की कार्टन को देख कर हैरत में पड़ गए। ट्रक व पिकअप गाड़ी को कटहरा ओपी लाया गया पर शराब कारोबारियों ने सेन्ट्रो को लॉक कर भाग निकले थे।

पुलिस ने लॉक को तोड़कर सभी गाड़ी को कटहरा ओपी लाया गया। ट्रक व पिकअप के नम्बर घिसकर आधा से अधिक मिटा दिया गया था। इस मामले में कटहरा ओपी अध्यक्ष कृष्णदेव खतईत ने ख़ुद के बयान के आधार पर कटहरा ओपी में महुआ थाना के फुलवरिया गांव निवासी राम सिंगार राय के पुत्र रमेश राय, कटहरा ओ पी क्षेत्र के करहटिया बुजुर्ग गांव निवासी वीरेंद्र राय के पुत्र सुजीत कुमार, ट्रक नम्बर बीआर एक जी/9038, पिकअप भान नम्बर बीआर 31 बी/2213 व बिना नम्बर के सेन्ट्रो कार मालिक पर प्राथमिकी दर्ज है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser