पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना:ठगी की शिकार महिलाओं से संपर्क कर रही पुलिस, डायरी में दर्ज है जालसाजी का खेल

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंकड़बाग के न्यू बाइपास इलाके में गिरफ्तार नालंदा के कतरीसराय के गिराेह के पास से बरामद डायरी व रजिस्टर काे पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया है। डायरी व रजिस्टर में महिलओं समेत 200 लाेगाें के नाम हैं, जिनसे इस गिराेह ने कंपनी से लाेन दिलाने के नाम पर 50 लाख की ठगी की है। पुलिस ठगी के शिकार लाेगाें से संपर्क करने में जुटी है।

इसी डायरी में पीड़िताें के नाम, माेबाइल नंबर और ठगी की रकम का ब्याेरा है। पुलिस काे इस गिराेह से जुड़े दूसरे ठगाें के बारे में भी सुराग मिला। पुलिस ने पटना के कई इलाकाें में छापेमारी की पर सभी ने ठिकाना बदल दिया है। उनके माेबाइल नंबर भी बंद हैं। पुलिस ठगी के शिकार लाेगाें से ही जालसाजाें के अन्य माेबाइल नंबर की तलाश कर रही है, ताकि वहां तक पुलिस पहुंच सके।

थानेदार अजय कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे नेटवर्क की टाेह में लगी है। थानेदार ने 21 अक्टूबर की रात काे कंकड़बाग में किराए का मकान लेकर रहे पांच जालसाजाें आनंद किशोर, विवेक कुमार, सुजीत कुमार, विकास कुमार, उदय कुमार गिरफ्तार किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें