पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तलाश में छापा मार रही पुलिस:जिस गाड़ी से राइस मिलर भाइयों काे ले गया उसका नंबर पुलिस को मिल गया

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमाल राेड के राइस मिलर भाइयाें राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता काे नाैबतपुर से काेई परिचित जिस सफारी कर से ले गया, उसका रजिस्ट्रेशन नंबर पुलिस काे मिल गया है। सूत्राें के अनुसार, इसकी तलाश में आरा तक पुलिस ने छापेमारी की, पर अबतक काेई ठाेस सुराग नहीं मिला।

हालांकि जांच प्रभावित होने की वजह से पुलिस नंबर मिलने की बात से इनकार कर रही है। इधर, परिजनाें के अनुसार, उनके जानने वालाें में किसी के पास सफारी गाड़ी नहीं है। पुलिस के लिए ब्लाइंड केस 8 दिसंबर से दाेनाें भाई लापता हैं।

अपहरण का केस दर्ज कर जांच कर रही पुलिस के लिए यह ब्लाइंड केस है। दाेनाें काे सकुशल बरामद करना भी चुनाैती है। परिजन अनहाेनी की आशंका से सहमे हैं।

सूत्राें के अनुसार, अबतक किडनैपिंग का एंगल इसमें नहीं है। काेई परिचित भराेसे में लेकर दाेनाें भाइयाें काे नाैबतपुर से बिक्रम माेड़ के पास बुलाया और उन्हें लेकर चला गया। नाैबतपुर थानेदार ने बस इतना बताया कि दाेनाें काे काेई ठाेस सुराग नहीं मिला है। उन्हाेंने रजिस्ट्रेशन नंबर मिलने से भी इनकार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें