पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रितुराज हत्याकांड:रितुराज के 4 अन्य साथियों को भी तलाश रही पुलिस

पटना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन आरोपियों की पहचान के बाद भी नहीं हो सकी गिरफ्तारी

इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश की हत्या के 40 दिन बाद भी तीन आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस का दावा है कि रितुराज के साथ हत्याकांड में पवन, बउआ व छोटू शामिल थे। हालांकि तीन दिनों की रिमांड पर मुख्य आरोपी रितुराज से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को अपने चार अन्य साथियों का भी नाम बताया है।

रितुराज के चार साथियों पीयूष, सौरभ, सतीश और भोला को भी पुलिस तलाश रही है। हालांकि इन चारों का हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस इन चारों युवकों से रितुराज के बारे में जानेगी। अभी तक पुलिस को इन चारों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है।

झारखंड-कोलकाता में छिपे होने की आशंका
पवन, मो. बउआ और छोटू घटना के बाद से ही फरार है। रितुराज की गिरफ्तारी के भी 21 दिन बीत चुके हैं। इसके बाद भी पुलिस तीनों आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। सूत्रों की माने तो तीनों पुलिस को आशंका है कि तीनों झारखंड और कोलकाता में छिपे हो सकते हैं। पुलिस की एक टीम झारखंड के कुछ शहरों में छापेमारी कर रही है।

पवन, मो. बउआ का आपराधिक इतिहास भी पुलिस को मिल चुका है। दोनों पर छीनछोड़ स्नेचिंग, चोरी और लूट के कई मामले दर्ज हैं। हालांकि छोटू का कोई आपराधिक इतिहास पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस का दावा है कि रितुराज के साथ साथ ये तीन लड़के भी हत्याकांड में शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें