पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाहन चेकिंग:जंदाहा में वाहन चेकिंग के दौरान वाहन से 567 बोतल शराब पुलिस ने किया बरामद

जंदाहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जंदाहा थाना की पुलिस ने होली के रोज गुप्त सूचना के आधार पर एनएच 322 मार्ग में वाहन चेकिंग के दौरान एक टाटा सुमो विक्टा गाड़ी से 567 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। जबकि वाहन चालक भाग गया। भाग निकले वाहन चालक की पहचान सहदेई ओपी के रामपुर खैरी निवासी सुदर्शन राय के रूप में की गई है। जंदाहा थाना के सहायक अवर निरीक्षक अवधेश प्रसाद द्वारा सुदर्शन राय के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं पुलिस द्वारा बरामद शराब एवं टाटा सुमो विक्टा वाहन को जब्त किया गया है।

बताया गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी लाल रंग के टाटा सुमो विक्टा चार पहिया वाहन से शराब लेकर जंदाहा की ओर आ रहा है। सूचना के आलोक में पुलिस बल के साथ एनएच 322 मार्ग में कजरी खुर्द गांव के पास वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया गया। बताया गया है कि वाहन चेकिंग अभियान के दौरान जंदाहा की ओर आ रही एक लाल रंग की टाटा सुमो विक्टा गाड़ी को रुकने का इशारा किया गया। इसी दौरान पुलिस को देखते ही वाहन चालक अपने वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर वाहन से कूदकर झाड़ी का लाभ उठाते हुए भाग निकला।

लोग एवं स्थानीय चौकीदार द्वारा भाग निकले वाहन चालक की पहचान सुदर्शन राय के रूप में की गई। पुलिस द्वारा ली गई तलाशी में टाटा सुमो विक्टा वाहन से मैकडोवल ब्रांड का 180 मिलीलीटर का 185 बोतल मैक -डोवल ब्रांड का 375 मिलीलीटर का 191 बोतल इंपीरियल ब्लू ब्रांड का 750 मिलीलीटर का 95 बोतल एवं इंपीरियल ब्लू ब्रांड का 180 मिलीलीटर का 96 बोतल सहित कुल 567 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस द्वारा बरामद शराब एवं टाटा सुमो विक्टा वाहन को जब्त कर लिया गया। वहीं इस मामले में भाग निकले वाहन चालक सुदर्शन राय के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें