फुलवारीशरीफ में शराब माफियाओं के घर पर चला बुलडोजर:देसी शराब के खिलाफ छापेमारी करते गई थी पुलिस, एक दर्जन घर तोड़ दिया

पटना7 महीने पहले

पटना के फुलवारी शरीफ में पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ सोमवार को बुलडोजर अभियान चलाया। इस अभियान के तहत पुलिस ने शराब माफियाओं के एक दर्जन अड्डों को बुलडोजर से पूरी तरह ढक दिया। पुलिस की इस कार्यवाही से शराब माफियाओं के पैर उखड़ गए और वे सभी वहां से भाग खड़े हुए।

मिली जानकारी के अनुसार फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी के नेतृत्व में भारी बल के साथ गोविंदपुर मुसहरी में पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंचे। वहां पहुंचते ही पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ जमकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस ने शराब माफियाओं के दर्जन भर से अधिक झोपड़ियों को बुलडोजर से ढाह दिया।

गोविंदपुर मुसहरी के आसपास के लोगों ने बताया कि यहां वर्षों से शराब का अवैध कारोबार कुटीर उद्योग का रूप ले रखा है। एक तरफ से पुलिस इसके खिलाफ अभियान चलाकर शराब माफियाओं के बर्तन, चूल्हे, झोपड़ियां को तोड़ डालती है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस के वहां से हटते ही शराब माफिया इस काम में दोबारा जुट जाते हैं। लोगों ने बताया कि यहां बड़े पैमाने पर शराब बनाने का कारोबार चलता है। शराब माफिया बड़े पैमाने पर महुआ, गुड़, यूरिया खाद सहित कई नशीली पदार्थों को डालकर शराब का निर्माण करते हैं।

बातचीत के क्रम में थाना प्रभारी इकरार अहमद ने बताया कि सोमवार को शराब माफियाओं के खिलाफ गोविंदपुर मुसहरी सहित कई जगहों पर अवैध शराब निर्माण करने वालों के कारोबार को ध्वस्त किया गया है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...