पटना सिटी में हवलदार को पीटा:शाम 4 बजे के बाद खुली दुकानें बंद कराने गए पुलिसवालों से भिड़े लोग, बहस के बाद हाथापाई भी की

पटना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिसकर्मियों की पिटाई की इस घटना का स्थानीय लोगों ने वीडियो भी बनाया। - Dainik Bhaskar
पुलिसकर्मियों की पिटाई की इस घटना का स्थानीय लोगों ने वीडियो भी बनाया।

राजधानी पटना में भीड़ ने सरेआम पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी है। पटना सिटी के सुल्तानगंज इलाके में यह घटना गुरुवार की शाम उस वक़्त हुई, जब पुलिस के लोग दुकानों को बंद कराने पहुंचे थे। इसी दौरान किसी बात पर स्थानीय दुकानदारों की पुलिस से बहस हो गई। बहस बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने सुल्तानगंज थाना के हवलदार समेत कई कर्मियों की पिटाई कर दी। इसमें एक हवलदार उदय शंकर चौधरी को हलकी चोट आई है। इस पूरी घटना का वीडियो भी किसी ने बना लिया है।

घटना के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। आज गुरुवार से ही सभी दुकानों को शाम 4 बजे से बंद करने का निर्देश दिया गया था। इससे पहले दुकानों के बंद होने का समय शाम 6 तक था। सुल्तानगंज थाना की पुलिस शाहगंज मोड़ के पास के दुकानों को बंद कराने पहुंची थी। इसी बीच यह बहस और मारपीट की घटना हुई।

इस घटना के बाद सुलतानगंज थानाध्यक्ष ने कहा है कि एक हवलदार को निशाना बनाकर असामाजिक तत्वों ने हमला किया है। पुलिस अपना काम कर रही थी और साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया। हम ड्यूटी कर रहे पुलिसवालों पर हमला करने वाले लोगों की पहचान कर रहे हैं। सबके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...