पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म:बड़ी संगत गुरुद्वारा पहुंची प्रभातफेरी

पटना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरु गोविंद सिंह महाराज के प्रकाश पर्व को लेकर प्रभातफेरी का क्रम जारी है। तख्तश्री हरिमंदिर जी पटना साहिब से रविवार की सुबह पंज प्यारों की अगुवाई में निकली प्रभातफेरी अशोक राजपथ पर चौक, मच्छरहट्टा, खाजेकलां, गुजरी बाजार, पश्चिम दरवाजा होते हुए गायघाट स्थित बड़ी संगत गुरुद्वारा पहुंची।

यहां के बाद संगत पटना जंक्शन के लिए रवाना हुई। 18 जनवरी को बड़ी प्रभातफेरी से इसका समापन होगा। 19 जनवरी को गायघाट स्थित बड़ी संगत गुरुद्वारा से नगर कीर्तन निकाला जाएगा। प्रभातफेरी में संयोजक सरदार दर्शन सिंह, तेजिंदर सिंह बग्गा, सरदार प्रेम सिंह, रणजीत सिंह व इंद्रजीत सिंह बग्गा के साथ बड़ी संख्या में पंजाब व हरियाणा से श्रद्धालु पहुंचे रहे हैं।

इधर कबीर मठ फतुहा के महंत ब्रजेश मुनि ने रविवार को तख्त साहिब में गुरु घर का आशीष लिया और तख्त प्रबंधक समिति के महासचिव महेंद्र पाल सिंह ढिल्लन को बताया कि कबीर मठ फतुहा में भी गुरु गोविंद सिंह महाराज का जन्मोत्सव 20 जनवरी से लेकर 25 जनवरी तक मनाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser