कदमकुआं में काजीपुर के फ्लैट में घटना:डॉक्टर के घर से 10 लाख से अधिक की संपत्ति चोरी

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फ्लैट में सीसीटीवी कैमरा नहीं, गार्ड से हुई पूछताछ। - Dainik Bhaskar
फ्लैट में सीसीटीवी कैमरा नहीं, गार्ड से हुई पूछताछ।

डॉ. ज्योति रंजन के घर से चाेराें ने 10 लाख से अधिक की ज्वेलरी और कैश की चोरी कर ली। वह हाजीपुर सदर अस्पताल में कार्यरत हैं। उनके पति पंकज कुमार पटेल जदयू के नेता हैं। पंकज मूलरूप से वैशाली के गोरौल थाने के रहने वाले हैं। यहां परिवार के साथ कदमकुआं के काजीपुर स्थित श्याम रुक्मणि निकुंज अपार्टमेंट में रहते हैं। चाेराें ने उनके घर से 7 लाख से अधिक के गहने और 3.30 लाख कैश की चोरी कर ली। पंकज पटेल ने बताया कि वे परिवार के साथ 14 जनवरी को गांव चले गए थे। लौटे तो ताला टूटा मिला। कदमकुआं थाने में केस दर्ज कराया गया है।

करीबी ही लाइनर : पंकज ने हाल ही में अपनी स्काॅर्पियो बेची थी। उसी से मिला कैश घर में था। जल्द ही नई कार लेने वाले थे। घटनास्थल और घटना के तरीके को देखते हुए पुलिस भी यह मान रही है कि इसमें कोई आसपास का ही लाइनर है।

अपार्टमेंट में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। पुलिस आसपास का कैमरा खंगाल रही है। एक सीसीटीवी कैमरे की तस्वीर पुलिस को मिली भी है लेकिन वह स्पष्ट नहीं है। उस कैमरे में बाइक सवार दो लड़के संदिग्ध स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। इधर पुलिस ने अपार्टमेंट के गार्ड से पूछताछ की है। वह बार-बार अपना बयान बदल रहा है। अपार्टमेंट में आने जाने वाले लोगों की लिस्ट भी पुलिस खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...