पटना में फिर सड़क पर उतरे CTET अभ्यर्थी:जदयू कार्यालय के बाहर प्रदर्शन, कई छात्रों की हुई गिरफ्तारी

पटना2 महीने पहले
जदयू कार्यालय के बाहर प्रदर्शन प्रदर्शन करते अभ्यर्थी।

CTET/ BTET में अपने बहालियों को लेकर दर्जनों अभ्यर्थी जेडीयू कार्यालय के सामने प्रदर्शन के लिए बैठ गए। अभ्यर्थियों का कहना है कि सरकार बहाली प्रक्रिया शुरू कर विज्ञप्ति जारी करें। प्रदर्शनकारियों को देखते कार्यालय के बाहर पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

वहीं पिछली बार प्रदर्शन के दौरान अधिकारी की लाठी से घायल हुए अभ्यर्थी अनीसुर रहमान भी अपने माता-पिता के साथ प्रदर्शन करने पहुंचे। पुलिस अनीसुर समेत कई अभ्यर्थियों को प्रदर्शन करने से रोक रही थी। इस दौरान अनीसुर की तबीयत फिर से बिगड़ गई। इसके बाद प्रशासन द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने हंगामा करने वाले 5 अभ्यर्थियों को हिरासत में लिया है।

अभ्यार्थियों का कहना है कि सरकार जल्द से जल्द विज्ञप्ति जारी करे। हमारी परीक्षा को पास किए हुए 3 साल से अधिक समय हो गया है लेकिन सरकार बदलने के बावजूद कही कोई सुनवाई नहीं। वहीं वैशाली जिला से आई पुष्पलता कुमारी का कहना है कि सरकार हमलोग भाजपा के एजेंट कह रही। लेकिन ऐसा नहीं है। हमारे पास एडमिट कार्ड भी है। हम बस 3 साल से अपने बहाली का इंतजार कर रहें है।

धरने पर बैठे अभ्यर्थी।
धरने पर बैठे अभ्यर्थी।

वहीं पुलिस माइक से अभ्यर्थियों को चेतावनी देते हुए कह रही है कि जितनी जल्दी हो सके सभी अभ्यर्थी यहां से चले जाए क्योंकि ये धरना करने की जगह नहीं है। जेडीयू कार्यालय के कार्यालय के सामने कोई भी धरना अगर करता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा इसके जिम्मेदार अभ्यर्थी खुद है।

वहीं पुलिस माइक से अभ्यार्थियों को चेतावनी देते हुए कह रही है कि जितनी जल्दी हो सके सभी अभ्यर्थी यहां से चले जाए क्योंकि ये धरना करने की जगह नहीं है। जेडीयू कार्यालय के कार्यालय के सामने कोई भी धरना अगर करता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा इसके जिम्मेदार अभ्यर्थी खुद है।

खबरें और भी हैं...