पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Pushkar On Two day Remand, Questioning Saarebh Sitting In Front; Saurabh Also Repeated The Story Told By Rituraj

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रूपेश हत्याकांड:पुष्कर दो दिन की रिमांड पर, साैरभ को सामने बैठाकर की गई पूछताछ; रितुराज की बताई कहानी ही सौरभ ने भी दोहराई

पटना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रूपेश हत्याकांड में साैरभ और पुष्कर काे आमने-सामने बैठाकर एसआईटी ने पूछताछ की गई। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
रूपेश हत्याकांड में साैरभ और पुष्कर काे आमने-सामने बैठाकर एसआईटी ने पूछताछ की गई। (फाइल फोटो)

इंडिगाे के मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में मुन्नाचक शूटर पुष्कर ने साेमवार काे काेर्ट में सरेंडर किया था। मंगलवार काे काेर्ट ने उसे दाे दिन की रिमांड पर दे दिया। पुलिस उसे जेल से ले आई। एक अन्य आरोपी साैरभ काे पुलिस ने साेमवार काे ही तीन दिनाें की रिमांड पर लिया था। साेमवार काे उससे करीब तीन घंटे तक पूछताछ हुई। रितुराज ने घटना के पीछे जाे कहानी बताई, वह लगभग साैरभ ने भी बताई।

मंगलवार काे साैरभ और पुष्कर काे आमने-सामने बैठाकर एसआईटी ने पूछताछ की। दोनों से अलग-अलग भी पूछताछ की गई। पुलिस के अनुसार, दाेनाें ने बताया कि रितुराज ही हम लाेगाें काे ले गया था। दाेनाें से पुलिस ने पूछा कि रितुराज से कब मिले? रितुराज की गिरफ्तार के बाद से कहां- कहां गए? वारदात के पीछे का क्या मकसद था? दाेनाें की क्या भूमिका थी? ऐसे करीब 30 सवाल दाेनाें से पूछे गए।

दाेनाें का जवाब मिलता-जुलता था। दाेनाें ने रूपेश की हत्या के लिए रितुराज काे ही जिम्मेवार और राेड राेज की बात बताई। इधर, पुलिस अब जेल गए रितुराज, साैरभ और पुष्कर के खिलाफ चार्जशीट करते जुटी है। रितुराज काे पुलिस ने 2 फरवरी काे गिरफ्तार किया था, जबकि साैरभ काे पुलिस ने अगमकुआं थाना इलाके से 24 मार्च काे दबाेचा था। पुष्कर बी-टेक किया हुआ है।

पुलिस के अनुसार, रेप के एक मामले में वह जेल भी गया है। 12 जनवरी काे रूपेश की हत्या के बाद वह बेंगलुरु चला गया था। पुलिस उसके परिवार और उसके घर पर दबिश बनाए हुई थी। कुर्की जब्ती के आदेश के बाद साेमवार काे उसने काेर्ट में सरेंडर कर दिया।

अभयानंद को भी पुलिस ने बनाया आरोपी, बाइक चोरी करता है
इस मामले में एक और आराेपी अभयानंद काे पुलिस ने शास्त्रीनगर में दर्ज रूपेश की हत्या में आराेपी बना दिया है। एसएसपी ने दावा किया है कि जल्द ही वह सरेंडर करेगा या फिर उसकी गिरफ्तारी हाेगी। अगर ऐसा नहीं हुआ ताे पुलिस उसके घर की कुर्की जब्ती के लिए काेर्ट में आवेदन देगी। अभयानंद बाइक चाेरी करता है। चाराें का फाेटाे एक साथ मिला है। एसएसपी का दावा है कि घटना राेड रेज में हुई है। काेई नई बात सामने नहीं आई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें