पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:राजापाकर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत, दूसरा सदर अस्पताल रेफर

राजापाकर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेलकुंडा रोड अंतर्गत सूरतपुर के पास की घटना, लोगों ने घायल को पहुंचाया अस्पताल

राजापाकर प्रखंड के राजापाकर बेलकुंडा रोड अंतर्गत सूरतपुर के पास दोपहर 3:00 बजे ट्रक एवं बाइक के जोरदार टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं दूसरा घायल हो गया है जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापाकर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की अपराहन 3:00 बजे के लगभग राजापाकर की ओर से बालू लदा ट्रक बेलकुंडा की ओर जा रहा था।

वहीं बाइक सवार तेज रफ्तार में बेलकुंडा से राजापाकर की ओर आ रहा था। इसी दौरान बाइक ट्रक में टकरा गई। जोरदार धक्का मेंे बाइक चला रहे व्यक्ति को गहरा हेड इंजुरी हो जाने से घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। वहीं, दूसरा युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा दिया, जहां चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया। घायल युवक ने बताया कि वह बिदुपुर थाना क्षेत्र के अमेर नावानगर निवासी दरोगा भगत का पुत्र संतोष कुमार है, जबकि मृत व्यक्ति हाजीपुर के बागमली निवासी शंकर पासवान का पुत्र विनय पासवान है।

घटनास्थल महुआ थाना क्षेत्र में पड़ता है, लेकिन दो घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची

रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे
विनय पासवान, घायल संतोष कुमार का फुफेरा बहनोई लगता है। दोनों बेलकुंडा से किसी रिश्तेदार को मकर संक्रांति का सौगात पहुंचा नवानगर वापस हो रहे थे कि यह घटना घटी। समाचार भेजे जाने तक मृतक विनय पासवान का शव स्वास्थ्य केंद्र राजापाकर में ही पड़ा था। कोई परिजन नहीं पहुंच सका था। घटनास्थल महुआ थाना में पड़ता है। महुआ थाना की भी पुलिस 2 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं पहुंची थी। जबकि सूचना पाते ही राजापाकर थाना अध्यक्ष नौशाद आलम, एसआई संजीत कुमार दल बल के साथ घटनास्थल एवं अस्पताल पहुंच चुके थे।

महनार में तेज रफ्तार बोलेरो ने दो बाइकों में मारी ठोकर, चार जख्मी

​​​​​​​महनार थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड सुरहा के समीप एक तेज रफ्तार के बोलेरो ने एक साथ दो बाइकों में जोरदार ठोकर मार दिया जिसमें दोनों बाइक पर सवार सभी चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची महनार थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों को गंभीर हालत में हाजीपुर सदर रेफर किया गया।

घटना में घायल एक बाइक पर सवार बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव के भारत दास के पुत्र मेघन दास एवं दूसरा रामनौवी साह के पुत्र आमोद कुमार और दूसरे बाइक पर सवार जंदाहा थाना क्षेत्र के चकसहऊली गांव के हरवंश पासवान के पुत्र सुमन कुमार एवं दूसरा महिसौर गांव के नंदकिशोर शर्मा के पुत्र संजीत कुमार बताया गया। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार महनार की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने चमरहरा की ओर से आ रही दोनों बाइक को जोरदार ठोकर मार दिया और घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला। ठोकर इतनी जबरदस्त था कि दोनों बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser