पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जीर्णोद्धार कार्य शुरू:महनार में विद्यालय भवन का जीर्णोद्धार कार्य शुरू

हाजीपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महनार के बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भवन के जीर्णोद्धार कार्य का उद्घाटन मंगलवार को महनार विधायक उमेश सिंह कुशवाहा के द्वारा किया गया। विधायक ने कहा कि जल्द ही विद्यालय के मैदान का सौन्दर्यीकरण भी किया जाएगा। उन्होंने बताया पहले उच्च विद्यालय सभी पंचायतों में नही रहने के कारण छात्रों को पढ़ने के लिए लंबी दूरी तय करनी पड़ती थी, लेकिन नीतीश कुमार की सरकार ने प्रत्येक पंचायत के मध्य विद्यालय को उत्क्रमित करते हुए उच्च विद्यालय का दर्जा देने के साथ-साथ उच्च विद्यालय को उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का दर्जा दिया है।

कार्यक्रम के बाद विधायक ने महनार नगर परिषद के वार्ड नंबर 6, 10, 12 और 18 में जनता दरबार लगाकर लोगों की जन समस्याओं को सुना और मौके पर कुछ मामलों का निपटारा भी किया। महीनों पूर्व कांग्रेस मोहल्ला वार्ड नंबर 10 के एक बच्चे को डूबने से मौत हो गई थी, जिसे आपदा के तहत मिलने वाली चार लाख की राशि उपलब्ध नहीं होने की शिकायत पर विधायक ने मौके पर अंचलाधिकारी को बुलाया और अविलंब राशि उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। प्रखंड अध्यक्ष श्याम राय, नगर अध्यक्ष अंशु जयसवाल, अति पिछड़ा के अध्यक्ष कुलदीप कुमार, राज किशोर शर्मा, विमल राय, राम सोगारथ सिंह, बिरजू सिंह, विजय गुप्ता व अन्य रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें