पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने शुरू की तफ्तीश:फतुहा फाेरलेन पर सुपारी किलर से कराई गई रिटायर बैंक मैनेजर की हत्या, करीबी पर घूम रही शक की सूई

पटना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस फिर पहुंची बिहारशरीफ, बैंक मैनेजर के दाेनाें बेटे, इकलाैती बेटी, पत्नी व दामाद से की पूछताछ

फतुहा फाेरलेन पर कार से बिहारशरीफ से पटना आ रहे रिटायर बैंक मैनेजर शैलेंद्र कुमार की हत्या सुपारी किलर ने की है। माेटी रकम देकर उनकी हत्या कराई गई। पुलिस की शक की सूई बैंक मैनेजर के करीबी के आसपास की घूम रही है। हत्या करने के बाद बाइक सवार अपराधी बिहाशरीफ की ओर फरार हुए। इससे यह पता चल रहा है कि हत्या करने वाले बिहारशरीफ या आसपास के ही हैं।

अब तक की जांच में हत्या के मूल में पैसे या जमीन की खरीदारी काे लेकर विवाद की बात ही सामने आई है। हत्या के दूसरे दिन भी फतुहा थाना की पुलिस बिहारशरीफ के गढ़पर मुहल्ले स्थित उनके आवास पर गई। पुलिस ने इस दाैरान बैंक मैनेजर के दाेनाें बेटे पियुष और मनीष के अलावा उनकी पत्नी, इकलाैती बेटी और दामाद से पूछताछ की। हालांकि परिजनाें ने किसी विवाद से इनकार किया है पर दबी जुबान में पुलिस यह दावा कर रही है कि कहीं न कहीं घर का ही काेई अंदरुनी विवाद है। हत्या के तार बिहारशरीफ से ही जुड़े हैं। इस घटना में गाेली लगने से घायल चालक अनिल उर्फ धर्मेंद्र का इलाज पीएमसीएच मं चल रहा है।

पुलिस ने उसका बयान दर्ज नहीं किया है। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। सारे वैज्ञानिक साक्ष्याें काे इकट्ठा किया जा रहा है। साक्ष्य के आधार पर ही पुलिस शूटराें व हत्या में साजिश करने वालाें काे गिरफ्तार करेगी। अब तक की जांच में काेई बाहर का विवाद सामने नहीं आया है। गुवाहाटी में बैंक कर्मी शैलेंद्र के छाेटे बेटे मनीष ने बताया कि कहीं न कहीं काेई अंदरूनी बात जरूर है। पापा का किसी से दुश्मनी नहीं था।

पुलिस खंगाल रही है परिजनाें के माेबाइल, तीन-चार नंबर मिले हैं संदिग्ध
जांच में जुटी पुलिस बैंक मैनेजर, उनके दाेनाें बेटाें, दामाद समेत अन्य परिजनाें के माेबाइल का सीडीआर खंगाल रही है। साथ ही पुलिस बैंक मैनेजर के चालक अनिल उर्फ धर्मेंद्र के माेबाइल का भी काॅल डिटेल रिकाॅर्ड देखा रही है। सूत्राें के अनुसार, पुलिस काे तीन-चार नंबर संदिग्ध मिले हैं, पुलिस की टीम उन नंबराें काे खंगालने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...