पटना में बंद घर में 10 लाख की चोरी:मॉर्निंग वॉक पर निकले थे सेवानिवृत्त ज्वाइन डायरेक्टर, 2 घंटे में जेवर गायब

पटना10 दिन पहले

पटना के रूपसपुर थाना अंतर्गत गोला रोड के वरुण कॉलोनी में बुधवार की अहले सुबह चोरों के गिरोह ने पशुपालन विभाग के सेवानिवृत्त ज्वाइन डायरेक्टर के घर घुसकर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि सेवानिवृत्त अधिकारी बुधवार की सुबह 5:00 बजे अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे।

जब लगभग 7:00 बजे के आसपास घर वापस लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा पड़ा है। घर के अंदर प्रवेश करने पर अलमारी में रखे गए सोने, चांदी के जेवरात गायब थे। आनन-फानन में उन्होंने इसकी सूचना रूपसपुर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची रूपसपुर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया। रूपसपुर पुलिस ने सेवानिवृत्त अधिकारी के मोबाइल को जप्त कर उसकी जांच कर रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोला रोड के वरुण कॉलोनी में पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के सेवानिवृत्त ज्वाइंट डायरेक्टर दुर्गा प्रसाद अकेले रहते हैं। बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह 5:00 बजे रोज की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। 2 घंटे के बाद जब वे घर लौटे तो देखा कि घर के अंदर के अलमीरा टूटा है और उसमें जेवर सभी गायब है। आननफानन में उन्होंने आसपास के लोगों को बुलाकर इस बात की सूचना रूपसपुर थाने को दी। बातचीत के क्रम में रूपसपुर थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...