पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:राजद परिवारवाद तो एनडीए देशभक्तों की पार्टी : केंद्रीय गृह राज्यमंत्री

हाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महनार विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी उमेश सिंह कुशवाहा के नामांकन के बाद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने की सभा

लोकतंत्र को बचाने के लिए महनार की धरती कोई भूल नहीं करेगी।इस इस धरती पर उसी का हस्ताक्षर होगा। जो पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार के साथ कदम से कदम मिलाकर बिहार के विकास में साथ देगा।बिहार में विकास की गंगा बह रही है।जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भागीरथ के रूप में एवं सीएम नीतीश कुमार गंगा के रूप में साथ दे रहे है।इसी कारण बिहार का चौमुखी विकास हुआ है । ये बातें सोमवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने महनार विधान सभा के एनडीए प्रत्याशी उमेश कुशवाहा के नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही।उन्होंने कहा राजद के लोग परिवारवाद के समर्थक हैं।वह सिर्फ परिवार का विकास चाहते हैं।उन्हें आज बिहार में विकास नहीं दिखता है।

यह जनता को तय करना है कि जो राजद परिवार का विकास करने को आतुर है तो एनडीए देश की विकास की बात कहता है।राजद में देशभक्ति की भावना नहीं है।जनता को लोकतंत्र को बदनाम करने बाली पार्टियों को मुंहतोड़ जवाब देना है।एनडीए लोकतंत्र की हत्या होने देगी और न ही लोकतंत्र को बदनाम होने देगी।उन्होंने महनार विधानसभा की जनता से एनडीए प्रत्याशी उमेश सिंह कुशवाहा को भारी मतों से विजयी बनाकर सीएम नीतीश कुमार एवं पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि महनार से उमेश सिंह कुशवाहा ही पीएम नरेंद्र मोदी एवं नीतीश कुमार के प्रतिनिधि होंगें। निश्चित तौर पर उमेश सिंह कुशवाहा जैसे व्यक्तित्व पूरा मौका देंगे।केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना तो उसे गरीबों का दर्द पता था।इसलिये नरेंद्र मोदी ने घर-घर में शौचालय बनवाने का काम किए दिया।माता-बहनों को उज्जवला गैस योजना के तहत गैस कनेक्शन दिया।

पिता को राजद ने दिया धोखा : सत्यप्रकाश सिंह जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व.डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह के पुत्र सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि नेता की जिम्मेदारी का निर्वहन करने आया हूं।मेरे पिता के साथ राजद ने धोखा किया है। मेरे पिताजी ने अंतिम समय मे लिखकर देश एवं दुनिया को संदेश दिया।

विकास को दें प्राथमिकता : महेश्वर हजारी
बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जात-पात से ऊपर उठकर विकास को प्राथमिकता दें। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को विकसित बिहार बनाने का संकल्प लिया है।उस संकल्प को हम सबको मिलकर पूरा करना है ।आज के परिवेश में जिस पार्टी ने 15 वर्षों तक बिहार को बदनाम करने की साजिश की। आज वही राजद लालू प्रसाद के फोटो को लगाने से कतरा रहा है।बिहार की जनता को मूर्ख बनाया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें