पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रदर्शन में विपक्षी दलों को भी आमंत्रित किया जाएंगा:बढ़ती महंगाई के खिलाफ साइकिल-बैलगाड़ी के साथ प्रदर्शन करेगा राजद

पटना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश कार्यालय में मीडिया से मुखातिब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव। - Dainik Bhaskar
प्रदेश कार्यालय में मीडिया से मुखातिब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव।
  • अवैध बालू खनन पर तेजस्वी बाेले- अफसरों का ट्रांसफर सिर्फ दिखावा

राजद महंगाई के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगा। 18 जुलाई को प्रखंडों में और 19 को जिला मुख्यालयों में साइकिल और बैलगाड़ी के साथ प्रदर्शन होगा। राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रदेश राजद कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद, भाई वीरेंद्र समेत अन्य वरीय नेताओं के साथ बैठक की और कहा कि अभी देश में जनसंख्या नियंत्रण से बड़ा मुद्दा महंगाई और भ्रष्‍टाचार है। राजद इन मसलों पर सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगा। प्रदर्शन में विपक्षी दलों को भी आमंत्रित किया जाएगा।

जनसंख्या नियंत्रण से बड़ा मुद्दा महंगाई और भ्रष्टाचार : उन्होंने कहा कि महंगाई का विरोध करने वाले केंद्र सरकार में जो आज मंत्री बने हैं, वह कभी गैस-सिलेंडर और प्याज की माला पहनकर आंदोलन किया करते थे। अभी वे लोग कहां है, जनता पूछ रही है। आज किसान भी तबाह है और महंगाई के कारण आम लोगों के खाने पर भी मुसीबत आ गई है।

जनसंख्या नियंत्रण से बड़ा मुद्दा महंगाई और भ्रष्टाचार है। पर इस पर कहीं कोई चर्चा नहीं है। प्रदेश कोविड से बचाव के लिए वैक्सीन उपलब्ध नहीं है। ब्लैक फंगस की दवा नहीं है। सिर्फ आंकड़ाें की बाजीगरी में डबल इंजन की यह सरकार नंबर वन पर है। अवैध बालू खनन वाले मामले पर अधिकारियों पर हो रही कार्रवाई के संबंध में कहा कि ट्रांसफर सिर्फ दिखावा है।

इस धंधे में पूरे सिस्टम की मिलीभगत है। सरकार कार्रवाई के नाम पर सिर्फ छोटी मछलियों को पकड़ती है। प्रेस काॅन्फ्रेंस में श्याम रजक, तनवीर हसन, आलोक मेहता, रामानुज प्रसाद, शक्ति यादव, एज्या यादव, एजाज अहमद, चितरंजन गगन, भाई अरुण, प्रशांत भी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...