दलों में तोड़फोड़ शुरू:RJD के कुम्हरार प्रत्याशी डॉ धर्मेंद्र कुमार JDU में होंगे शामिल, राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह खुद होंगे मौजूद

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉ धमेंद्र कुमार चन्द्रवंशी, जदयू में शामिल होने वाले नेता। - Dainik Bhaskar
डॉ धमेंद्र कुमार चन्द्रवंशी, जदयू में शामिल होने वाले नेता।

RJD के टिकट से कुम्हरार विधानसभा से चुनाव लड़े पूर्व उम्मीदवार डॉ धर्मेंद्र कुमार शनिवार को JDU में शामिल होंगे। वे अपने हजारों समर्थकों के साथ JDU में शामिल होंगे। इसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। JDU के तरफ से लगातार RJD के नेताओं को ऑफर दिया जा रहा है। ये तब से हो रहा है जबसे ललन सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष बने है। उनके अध्यक्ष बनते ही दूसरे दलों से नेताओं को तोड़ कर JDU में शामिल कराया जा रहा है।

पेशे से डॉक्टर हैं धर्मेंद्र

RJD नेता डॉ धर्मेंद्र पेशे से दांत के डॉक्टर हैं। इनको JDU में शामिल कराने के लिए खुद JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, शिक्षामंत्री विजय चौधरी, जल संशाधन मंत्री संजय झा और सहित जहानाबाद के सांसद चन्द्रेश्वर चन्द्रवंशी सहित कई JDU के बड़े नेता मौजूद पर रहेंगे। इस मिलन समारोह का आयोजन शनिवार एक बजे से आयोजित किया जाएगा।

नीतीश कुमार ने अति पिछड़ों के लिए किया है काम

डॉ धमेंद्र कुमार चन्द्रवंशी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अति पिछड़ों को सम्मान देने का काम किया है। उन्होंने न्याय के साथ विकास का माहौल स्थापित किया है। जिसकी वजह से लगातार राज्य में एक बेहतर माहौल कायम हुआ है। इसी को ध्यान में रखकर जदयू में शामिल हो रहा हूँ। मुख्यमंत्री ने शिक्षा और महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए काफी कार्य किया है। खासकर बेटियों को बेहतर माहौल दिया है।

खबरें और भी हैं...