पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • RLSP Bid Grand Alliance United, Seats Will Be Divided Soon; New Party Formed Under The Leadership Of Satyanand Dangi

चुनावी तैयारी:रालाेसपा बोली- महागठबंधन एकजुट, सीटों का जल्द हो जाएगा बंटवारा; सत्यानंद दांगी के नेतृत्व में बनी नई पार्टी

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद से मिले रालोसपा नेता

रालोसपा ने कहा है कि महागठबंधन में सीटों का बंटवारा जल्द हो जाएगा। एनडीए को राज्य की सत्ता से हटाने के लिए सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट हैं। बुधवार को राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद से रालोसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश यादव और प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा ने सीटों के तालमेल पर बात की। इस दाैरान एनडीए को हराने की रणनीति पर भी चर्चा हुई।

राजेश यादव ने कहा कि सीटों का बंटवारा समय पर हो जाएगा। सभी विपक्षी दलों का एक ही लक्ष्य है, राज्य की सत्ता से एनडीए को बाहर करना। जनता भी बदलाव चाहती है। नीतीश सरकार को सत्ता से हटाने के लिए रालोसपा कुछ भी करने और सहने के लिए तैयार है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद को सहयोगी दलों से वार्ता के लिए अधिकृत किया है।

रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी की ओर से वार्ता के लिए तीन सदस्यीय टीम बनाई है। राजद प्रदेश कार्यालय में वार्ता के दौरान मौजूद प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि महागठबंधन के सभी सहयोगी दल राजद और तेजस्वी यादव के नेतृत्व से खुश हैं। लोकसभा चुनाव में मांझी के हाथ में महागठबंधन की पतवार थी, पर उन्होंने नाव डुबा दिया। अब वे एनडीए का नाव डुबाएंगे।

रालोसपा से अलग हो सत्यानंद दांगी के नेतृत्व में बनी नई पार्टी

रालोसपा से अलग हुए नेताओं ने बुधवार नई पार्टी भारतीय लोक चेतना पार्टी बना ली। सत्यानंद प्रसाद दांगी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए गए। पार्टी 41 सीटों पर लड़ेगी। विनोद कुमार सिंह कुशवाहा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सुभाष कुमार राष्ट्रीय महासचिव, सतीश कुमार दांगी राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष और कीर्तन प्रसाद सिंह कुशवाहा प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए। प्रदेश उपाध्यक्ष कंचन चौधरी, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रसन्न कुमार और प्रीतम किशोर मीडिया प्रभारी बने। नंदन कुमार दांगी को झारखंड का संयोजक बनाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें