पटना के मनेर में सड़क हादसा, दो की मौत:ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो युवक को कुचला, मौके पर तोड़ा दम

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना के मनेर थाना अंतर्गत शेरपुर बाजार के पास गुरुवार की देर रात बालू लदे ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति को कुचल डाला। इस हादसे में दोनों व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दो व्यक्ति पटना से मनेर की तरफ जा रहे थे। इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही बालू लदे ट्रैक्टर में शेरपुर बाजार के पास दोनों को कुचल डाला। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बाजार के लोग वहां जमा हुए हैं। लोगों ने इसकी सूचना मनेर थाने को दी। सूचना मिलते हैं मनेर थाना प्रभारी राजीव रंजन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को आनन-फानन में पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है।

मृतक में एक की पहचान नेउरा डेरा निवासी मनोज कुमार के रूप में की गई है। जबकि दूसरा हरि ओम उर्फ बबलू है। आसपास के लोगों ने बताया कि मनोज कुमार कपड़ा व्यापारी था और बबलू उसका एक स्टाफ। मनोज अपने स्टाफ के साथ पैसे की तादाद आकर के गाड़ी से लौट रहा था इसी क्रम में शेरपुर बाजार के पास यह हादसा हो गया। मनेर थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पहली प्राथमिकता शव को डिस्पोजल करने की है। घटनास्थल पर हादसे को लेकर घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

खबरें और भी हैं...