पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चिराग ने शुरू किया वर्चुअल प्रचार:बोले- पीएम की फोटो की जरूरत नीतीश कुमार को, मोदी तो हमारे मन में हैं, पीएम का आशीर्वाद हमारे साथ

पटना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोदी के नए हनुमान... चिराग पासपान। - Dainik Bhaskar
मोदी के नए हनुमान... चिराग पासपान।
  • चिराग ने कहा है कि मैं बिहारी हूं और इसका मुझे मुझे गर्व है, चुनाव का अहम मुद्दा सिर्फ बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट अभियान है।

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर की जरूरत नीतीश कुमार को है, पीएम तो हमारे तो दिल में हैं। अब जो हमारे दिल में है उनकी तस्वीर लगाने नहीं लगाने से क्या फ़र्क़ पड़ता है। हमारा तो दिल का रिश्ता है। ऐसे भी पीएम का आशीर्वाद हमारे साथ है। संकट में वे मेरे पिता की तरह साथ खड़े रहे।

बुधवार को चिराग ने वर्चुअल चुनावी अभियान की शुरुआत की। हिंदू धार्मिक परम्पराओं के कारण चिराग अभी घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए चिराग ने कहा है कि मैं बिहारी हूं और इसका मुझे मुझे गर्व है। चुनाव का अहम मुद्दा सिर्फ बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट अभियान है।

लोजपा धर्म-जाति पर नहीं बल्कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के एजेंडे पर जनता का समर्थन मांगेगी। कुछ लोग बांटो और राज करो की राजनीति करते हैं, लेकिन हम इस सब से अलग विचारधारा के मुद्दे पर आगे बढ़ेंगे। चिराग ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला और उनपर अफसरों के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया। कहा कि यही कारण है की जन समस्याओं का समुचित समाधान नहीं हो पाता। पर, वे तो राज्यहित के मुद्दे उठाते रहेंगे। वे मानते हैं कि जदयू उम्मीदवार को दिया गया एक भी वोट भविष्य में बिहार के लोगों को उनको अगली पीढ़ी के लिए पलायन पर मजबूर करेगा।

खबरें और भी हैं...