पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की दबंगई:चेकिंग के नाम पर स्कूटी सवार छात्र काे पकड़ा, कहा- 5 हजार रुपए दो नहीं ताे गाड़ी में शराब रख भेज देंगे जेल

पटना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मसाैढ़ी के बाद अब कंकड़बाग पुलिस की दबंगई, छात्र का मोबाइल तोड़ा और स्कूटी जब्त की

वाहन चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली करने में अभी मसाैढ़ी थाना के रंगबाज एएसआई समेत चार पर कार्रवाई हाेने के बावजूद पटना पुलिस के जवान इससे सबक लेने काे तैयार नहीं हैं। इस बार कंकड़बाग थाना की पुलिस ने दबंगई की है। मामला कंकड़बाग थाना के ऑटाे स्टैंड के पास की है, जब चांदमारी राेड में रहने वाला छात्र आशुताेष कुमार स्कूटी से आ रहे थे।

इस बीच सिपाही ने उसे राेका। उस वक्त उसके पास वाहन के सारे कागजात नहीं थे। स्टूडेंट का आरोप है कि इस पर सिपाही ने उससे 5 हजार रुपए की मांग की। स्टूडेंट ने तत्काल कहा कि मेरे पास मात्र 200-300 रुपए ही हैं। ये सुनते ही सिपाही भड़क गया। उसे थाना चलने को कहा और गाड़ी में शराब की बोतल रखकर जेल भेज देने की धमकी भी दे डाली।
इस पर स्टूडेंट घबरा गया और उसने अपने पिता को कॉल करने के लिए मोबाइल निकाला तो सिपाही ने उसके मोबाइल को तोड़ दिया। स्कूटी जब्त कर लिया। आशुतोष को सिपाही का नाम नहीं पता है, पर उसका दावा है कि उसे चेहरे से पहचान लेगा।
दूसरे के घर में जाकर छिपकर रहना पड़ा, कपड़ा फट गया
आशुतोष के अनुसार, सिपाही वहां पर अकेला नहीं था। उसे पकड़ने के लिए कुछ और लोगों को बुला लिया था। रकम नहीं देने और साथ में थाना नहीं चलने पर मारपीट करने लगा। इससे उसके दाएं पैर में चोट लग गई। कपड़ा भी फट गया। पुलिस से बचने के लिए वहां से भागे और एक अनजान घर की चहारदीवारी फांद कर बहुत देर तक छिपे रहे। सिपाही वहां तक नहीं पहुंच पाया।

एसएसपी से मिला छात्र, दी घटना की सारी जानकारी
आशुतोष एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा से मिलने उनके ऑफिस पहुंच गया। घटना की पूरी जानकारी दी। सिपाही की करतूत बताई। जानकारी मिलने के बाद एसएसपी ने फाैरन कंकड़बाग के प्रभारी थानेदार को कॉल कर फटकारा। सिपाही की पहचान करने और उसका लाइन क्लोज करने के लिए कहा। आशुतोष की स्कूटी को छोड़ने का आदेश दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser