स्कॉर्पियो ड्राइवर को आई नींद, ट्रक में मारी टक्कर:लखीसराय से शादी से लौट रहे थे; एक की घटनास्थल पर मौत, 4 NMCH में भर्ती

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राजू कुमार। (फाइल) - Dainik Bhaskar
मृतक राजू कुमार। (फाइल)

पटना में स्कॉर्पियो ड्राइवर ने नींद आने के कारण सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। घटना में एक की मौत हो गई। वहीं, 4 लोग घायल हैं। सभी को नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इनमें दो की हालत गंभीर है। घटना गुरुवार की शाम की है। स्कॉर्पियो सवार 5 लोग लखीसराय शादी समारोह में गए थे। पटना लौटने के क्रम में ड्राइवर को झपकी आ गई और हादसा हो गया। दीदारगंज थाना क्षेत्र के फोर लेन स्थित शुकुलपुर गांव के समीप ट्रक सड़क किनारे बाईं ओर खड़ा था। उसी से टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी पर बैठे लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई। टक्कर की आवाज सुनते ही आसपास के लोग वहां जमा हो गए। किसी तरह गाड़ी में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास करने लगे। इसी बीच कुछ लोगों ने इसकी सूचना दीदारगंज थाने को दी। सूचना मिलते ही दीदारगंज पुलिस ने सभी घायलों को एक एंबुलेंस के माध्यम से NMCH में भर्ती कराया।

दो की हालत गंभीर
दीदारगंज थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में पाटलिपुत्र गोसाईं टोला निवासी राजू कुमार चौधरी 38 वर्ष की मौत हो गई। वहीं, उनके साथ गाड़ी में सवार संतोष चौधरी, रवींद्र कुमार, पप्पू कुमार एवं सुनील कुमार बुरी तरह घायल हो गए। इनमें दो की हालत गंभीर है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना का कारण ड्राइवर के ज्यादा देर लगातार गाड़ी चलाने के दौरान थकान या नींद लग जाने के कारण हो सकती है। वहीं, स्थानीय लोगों ने झपकी आने की बात बताई है।