गिरफ्तारी:ब्रेथ एनालाइजर से जांच कर सात को किया गिरफ्तार

हाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाजीपुर रामाशीष चौक पर जीत का जश्न मना लौट रहे युवक की जांच। - Dainik Bhaskar
हाजीपुर रामाशीष चौक पर जीत का जश्न मना लौट रहे युवक की जांच।

जिला प्रशासन जिले को नशामुक्त बनाने के लिए दोतरफा कार्रवाई कर रहा है। एक तरफ लोगों को जागरूक करने, किसी हालत में नशापान न करने के लिए लोगों को शपथ दिलाया जा रहा है तो दूसरी ओर अब भी न सुधरने की कसम खा रखे नशेड़ियों को कड़ा सबक भी सिखलाया जा रहा है।
डीएम-एसपी के नेतृत्व में चल रहा अभियान
डीएम उदिता सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने रामाशीष चौक पर वाहन चालकों को नशामुक्ति जागरुकता अभियान के तहत लोगों को नशा न करने की शपथ दिलाई, उसके बाद गुरुवार को ही 7:00 बजे से 10:00 बजे रात तक एक अभियान चलाया। अभियान में हाजीपुर एसडीओ अरुण कुमार एवं सदर एसडीपीओ राघव दयाल शामिल थे। अधिकारियों ने बताया रामाशीष चौक के दिघी ओवर ब्रिज पर बड़ी गाड़ी ट्रक एवं कार एवं मोटरसाइकिल चालाक को एवं बस में सवार यात्रियों की ब्रेथ एनालाइजर मशीन के द्वारा जांच की गई कि कोई ड्राइवर या यात्री नशा करके गाड़ी चलाकर यात्रा तो नहीं कर रहा है। इस तरह का अभियान हर एक दूसरे दिन अलग-अलग जगहों पर चलाया जाएगा। एसडीपीओ ने बताया इस अभियान में कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार व्यक्तियों का नाम उमेश राय सैदपुर डुमरा पातेपुर, उदय साहनी, मंटू सहनी तीसीऔता थाना, चंदन कुमार पातेपुर थाना ,लाला साहनी तीसीऔता थाना, विजय पटेल तीसीऔता थाना, शंभू साहनी तिसिऔता थाना ।इन लोगों को गिरफ्तार कर सदर थाने को सुपुर्द किया गया है। सदर थान के प्रभारी थाना अध्यक्ष संतोष कुमार भी इस अभियान में शामिल थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों को जेल भेजा जाएगा। वहीं गिरफ्तार व्यक्तियों ने कहा कि हम लोग मतों की गिनती के बाद खुशी मनाने के क्रम में थोड़ा-थोड़ा पी लिए थे।

खबरें और भी हैं...