पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांग्रेस वर्चुअल सम्मेलन:शैलजा ने कहा- एनडीए को हरा पूरे देश को नई दिशा दें बिहारी

पटना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुमारी शैलजा ने कहा कि लॉकडाउन की त्रासदी से बिहार वासी जूझ रहे थे, तब ऐसा लग रहा था मानो बिहार में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है।

कांग्रेस वर्चुअल क्रांति महासम्मेलन में हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि कोरोना काल में ही बिहार में चुनाव होने जा रहा है। जब लॉकडाउन की त्रासदी से बिहार वासी जूझ रहे थे, तब ऐसा लग रहा था मानो बिहार में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है। प्रवासी नागरिकों के प्रति सौतेला व्यवहार हुआ। ऐसे में बिहारवासी एनडीए सरकार को बुरी तरह से पराजित कर पूरे देश को नई दिशा दें। मधेपुरा तथा सहरसा जिले के कार्यकर्ताओं तथा आम जनों के संबोधन में राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि देश में 50 फीसदी युवा आबादी है, पर बेरोजगारी के कारण उनके हालात भयावह हैं। सह प्रभारी अजय कपूर ने कहा कि इस बार बिहार की जनता कांग्रेस गठबंधन को मौका देगी। महासम्मेलन में मधेपुरा तथा सहरसा जिला के कांग्रेस नेताओं के साथ डाॅ. अशोक कुमार, दीपक नेगी, समीर सिंह, ब्रजेश पांडे, राजेश राठौड़, सुबोध कुमार,अंबुज किशोर झा की भी भागीदारी रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें