पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिल्म स्क्रीनिंग:जात-पात पर कटाक्ष करती लघु फिल्म ‘विरंजन चूर्ण’

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इस बदलते जमाने में लोग आज भी लोग जात-पात के भेदभाव में फंसे हैं। लोगों ने आपस में ही ऊंच-नीच की दीवार खड़ी कर दी है। ऐसे में हमारे बीच मतभेद ज्यादा बढ़ गया है। लोग आपस में ही जातपात को लेकर झगड़ा करते हैं। दूसरे को ऊंच-नीच की नजर से देख रहे हैं, मानो एक दूसरे को काट खाएंगे।

इसमें कुछ नेताओं और धर्म के ठेकेदारों के भी हाथ है, जो पक्षपात करते हैं। कुछ इसी तरह की कहानी देखने को मिली ‛विरंजन चूर्ण’ लघु फ़िल्म में। इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग रविवार को राजेन्द्र पथ स्थित होटल मगध में किया गया।

इस मौके पर फ़िल्म के निर्देशक व लेखक मो. आफताब आलम व फ़िल्म के मुख्य कलाकार राजेश राजा, सुनील बिहारी, विक्रांत चौहान, अंजली शर्मा, संदीप यादव, आकांक्षा श्रीवास्तव, डब्लू कुमार, बबलू कुमार के अलावा सभी मेंबर्स मौजूद थे। इन्होंने बताया कि समाज की मौजूदा हालात ‛जातिवाद’ पर यह फ़िल्म बनी है। फ़िल्म लगभग 20 मिनट की है, जो कुरैशी ब्रदर्स प्रोडक्शन द्वारा तैयार की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें