पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माेेबाइल की सीडीआर से खुलासा:रूपेश हत्याकांड में एसआईटी के शक की सूई एक रसूखदार बिल्डर की ओर घूमी

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एयरपाेर्ट सूत्राें का भी कहना है अमूमन माेबाइल पर कम बात करने वाले रूपेश पिछले कई दिनाें से एयरपाेर्ट की पार्किंग में जाकर लंबी बातचीत करते थे। - Dainik Bhaskar
एयरपाेर्ट सूत्राें का भी कहना है अमूमन माेबाइल पर कम बात करने वाले रूपेश पिछले कई दिनाें से एयरपाेर्ट की पार्किंग में जाकर लंबी बातचीत करते थे।
  • बिल्डर के परिवार के एक सदस्य से लंबी बात करते थे इंडिगो के मैनेजर
  • 3 कॉन्ट्रैक्ट किलरों काे हिरासत में लेकर हो रही है पूछताछ

इंडिगाे के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के मामले में एसआईटी के शक की सूई एक रसूखदार बिल्डर के ईद-गिर्द घूम रही है। रूपेश के माेबाइल की सीडीआर से एसआईटी काे पता चला कि वे उस बिल्डर के परिवार के एक सदस्य से लंबी बात कर रहे थे।

एयरपाेर्ट सूत्राें का भी कहना है अमूमन माेबाइल पर कम बात करने वाले रूपेश पिछले कई दिनाें से एयरपाेर्ट की पार्किंग में जाकर लंबी बातचीत करते थे। एसआईटी सूत्राें का कहना है कि रूपेश के माेबाइल के सारे इनकमिंग और आउटगाेइंग काॅल से लेकर वाट्सएप काॅल की सीडीआर काे खंगाला गया ताे कई दिन रूपेश ने उनसे लंबी बात की है।

इस बिल्डर की पहुंच भी पटना व दिल्ली में रहने वाले बड़े-बड़े लाेगाें से है। पुलिस अब उस बिल्डर के माेबाइल की सीडीआर खंगालने में जुटी है। उस बिल्डर से भी एसआईटी एकबार पूछताछ कर चुकी है। सूत्राें के अनुसार, हाे सकता है कि इसमें काेई ठाेस लीड मिल जाए।
हालांकि जांच प्रभावित हाेने की वजह से पुलिस के काेई भी अधिकारी बिल्डर के बारे में कुछ कहने से मना कर रहे हैं। वैसे पुलिस तीन कॉन्ट्रैक्ट किलराें काे हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। उनके माेबाइल की सीडीआर काे भी पुलिस खंगाल रही है।
अबतक नहीं मिला ठोस सुराग
रूपेश मामले में पुलिस ने एयरपाेर्ट की पार्किंग में इंडिगाे के एक कर्मी द्वारा वाहन लगाने के दाैरान पार्किंग स्टाफ और ठेकेदार बाैआ सिंह से हुए विवाद काे खंगाल चुकी है। एयरपाेर्ट पार्किंग के तीन ठेकेदाराें से लेकर सभी तीन दर्जन स्टाफ से पूछताछ कर चुकी है। तीनाें ठेकेदाराें काे राेजाना शास्त्रीनगर थाना में हाजिरी लगा रहे हैंं।

यही नहीं छपरा, समस्तीपुर, वैशाली, गाेपलगंज जिले में रूपेश के भाई व करीबी द्वारा जल संसाधन, पीएचईडी व पथ निर्माण विभाग में टेंडर लेने के एंगल काे भी खंगाल चुकी है, पर इन दाेनाें कारणाें की जांच करने के बाद घटना के 10 दिन बाद भी काेई ठाेस सुराग नहीं मिला है। हालांकि डीजीपी ने इन्हीं दाे कारणाें काे रूपेश की हत्या का मुख्य वजह बताया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें