पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना सिटी में वारदात:थप्पड़ मारा तो अगले ही दिन युवक को घर के पास गोलियों से भून डाला

पटना19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के मामले में जेल गया था आरोपी, चार साल पहले पत्नी की हुई थी मौत। - Dainik Bhaskar
हत्या के मामले में जेल गया था आरोपी, चार साल पहले पत्नी की हुई थी मौत।
  • मृतक और आरोपी रिश्ते में साढू, दोनों के खिलाफ कई आपराधिक मामले

आलमगंज थाना क्षेत्र में माखनपुर ईदगाह गांधी मूर्ति के पास शनिवार की सुबह 26 वर्षीय ललन यादव उर्फ लल्ला गोप की साढ़ू विक्की कुमार उर्फ विक्की मोबाइल ने कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि मारा गया युवक कई कांडों में वांछित रहा है। एक दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

लल्ला गोप ने विक्की मोबाइल को थप्पड़ जड़ दिया था। इसी से आक्रोशित होकर उसने हत्या कर दी। मृतक की मां फूलन देवी ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे दोस्त सुनील घर आया और कुछ देर के बाद लल्ला पीपल के पेड़ में पानी देने के लिए निकला।

इसी दौरान घर से 10 कदम की दूरी पर घात लगाए बैठे दो युवकों में से एक तेजी से बढ़ा और लल्ला गोप की कनपटी के नीचे सटा कर गोली मार फरार हो गया। गोली की आवाज सुन कर परिवार और आसपास के लोग एकत्र हुए और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
हत्या के मामले में जेल गया था आरोपी, चार साल पहले पत्नी की हुई थी मौत

परिजनों का कहना है कि घटनास्थल के पास ही स्थानीय लोगों के सहयोग से मंदिर निर्माण योजना में वह लगा था। पिता दुर्गा गोप ने बताया कि विक्की और लल्ला बीच शुक्रवार को विवाद हुआ था। इस दौरान लल्ला ने विक्की को कहा कि तुम दुश्मनों के साथ रहते हो और उसे दो-तीन थप्पड़ जड़ दिया। उस वक्त दोस्त मोनू चौधरी भी था।

रिश्ते में साढू लगने वाला विक्की मोबाइल इसी बात से आक्रोशित होकर उसकी हत्या कर दी है। आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि हत्या के इस मामले में आधा दर्जन लोगों को आरोपी बनाया गया है। मारे गए युवक के खिलाफ तीन कांड अंकित हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस के अनुसार हत्या का आरोपी विक्की मोबाइल वर्ष 2015 में हत्या के मामले में तीन-चार वर्ष तक जेल में रहा है। पिता ने बताया कि दो भाई में बड़ा भाई साधु गोप है, जबकि लल्ला गोप छोटा था। उसकी पत्नी खुशबू की मृत्यु भी चार साल पहले हो चुकी है। मृतक की दो पुत्रियां सात व पांच वर्ष की हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें