पटना सिटी के हरमंदिर गली में चोर की पिटाई:लड़की से मोबाइल छीनकर भागा, लोगों ने पकड़कर पोल से बांधा

पटना2 महीने पहले

पटना सिटी के हरमंदिर गली में शुक्रवार को लोगों ने एक मोबाइल चोर को खदेड़ कर पकड़ लिया। इस क्रम में दूसरा भागने में सफल रहा। रंगे हाथ चोरी कर भाग रहे चोर को पकड़कर लोगों ने पोल से बांध दिया और लोगों ने इसकी जमकर पिटाई कर दी। जमकर पिटाई के बाद स्थानीय लोगों ने मोबाइल चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों ने मोबाइल चोर की पोल से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पटना सिटी के हर मंदिर गली में बाईपास थाना के मिर्चा मिर्ची इलाके का रहने वाला विवेक कुमार एवं करण कुमार मोटरसाइकिल से एक व्यक्ति का मोबाइल छोड़कर भागने लगा। लोगों ने हल्ला करके दोनों चोर को खदेड़ना शुरू कर दिया। इस क्रम में लोगों ने मोबाइल चोर विवेक कुमार को पकड़ लिया जबकि दूसरा करण कुमार भागने में सफल रहा।

विवेक कुमार को पकड़कर लोगों ने हर मंदिर गली में एक पोल से बांध दिया और जमकर इसकी पिटाई शुरू कर दी। बाद में लोगों ने इसकी सूचना पटना सिटी चौक थाना के प्रभारी गौरीशंकर प्रसाद को दी। सूचना मिलते ही चौक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई।

खबरें और भी हैं...