फेस्टिव सीजन में श्रीलेदर्स की विस्तृत रेंज:पूर्वोत्तर, मध्य भारत एवं दक्षिण भारत में खुल रहे श्रीलेदर्स के नए स्टोर

पटना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीलेदर्स स्टोर इस फेस्टिव सीजन में अपने उत्पादों की विस्तृत रेंज लेकर आया है। इनमें हर उम्केर वर्ग के लोगों के लिए एक से बढ़कर एक उत्पाद उपलब्ध हैं। कॉटन शू, बेल्ली शू, कम्फर्शू, ईज़ीवियर शू, सैंडल्स, हाई हील्स शू, लेडीज चप्पल, फॉर्मल शूज, स्पोर्ट्स शू, पार्टी वियर शूज, स्निक्केर्स आदि की 600 से ज्यादा डिज़ाइन में उत्पाद उपलब्ध हैं।

वहीं आमतौर पर इस्तेमाल होने वाली वस्तुएं जैसे स्लिंग बैग, शेविंग किट बैग, टिफ़िन किट बैग, बेल्ट्स, वॉलेट्स, लेदर हैंड क्लच, सॉफ्ट लेदर एग्जीक्यूटिव बैग, मेकअप बैग, पोर्टफोलियो बैग, ऑफिस बैग, लैपटॉप बैग, मॉम्स बैग की विशाल रेंज मौजूद हैं। श्रीलेदर्स ग्राहकों के लिए खास तौर पर भारत में बने ट्रॉली बैग, लगेज बैग्स, केबिन लगेज बैग्स, लेदर सूटकेस अनेक आकर, रंग एवं साइज में उपलब्ध हैं।

फुटवियर की सबसे पसंदीदा ब्रांड श्रीलेदर्स भारत में कोने-कोने में फैला हुआ है। कंपनी के मुताबिक श्रीलेदर्स के ग्राहकों को यहां पर मिलने वाले विश्व स्तरीय उत्पाद खूब पसंद आ रहे हैं। लोगों का मानना है कि श्रीलेदर्स में कर्मचारियों का व्यवहार बहुत ही अच्छा हैं। सुरक्षा और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए किफायती दरों पर डबल लेयर मास्क हैं।

आने वाले त्योहारों को देखते हुए श्रीलेदर्स में महिला, पुरुष एवं बच्चों के लिए एक से बढ़कर एक उत्पाद उपलब्ध हैं। बच्चों के लिए स्कूल शूज अवं स्कूल बैग्स की कलेक्शन उपलब्ध हैं। दुल्हन के लिए यहाँ एक से बढ़ कर एक फैंसी चप्पल की विशाल रेंज मौजूद हैं। उत्तम क्वालिटी के गुणवत्ता वाले लेदर के जैकेट भी उपलब्ध हैं।

बच्चों के स्कूल जूते एवं बैग की विशाल कलेक्शन यहां पर हैं। श्रीलेदर्स के नए स्टोर पूर्वोत्तर भारत, मध्य भारत एवं दक्षिण भारत में खुलने वाले हैं। तक़रीबन और 2000 परिवारों को प्रत्यक्ष अवं अप्रत्यक्ष रूप में रोज़गार मिलेगा। श्रीलेदर्स ने अपनी ऑनलाइन साइट sreeleathersonline.com की भी शुरुआत की है।

खबरें और भी हैं...