पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • SSP Bale Even After The Arrest Of The Remaining Three Arappites, The Story May Change, But The Killer Is Ritu Raj.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रुपेश हत्याकांड में पटना पुलिस का नया दावा:एसएसपी बाेले- बाकी तीन आराेपिताें की गिरफ्तारी के बाद कहानी भले ही बदल जाए, पर हत्यारा रितु राज ही है

पटना20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तीनाें की गिरफ्तारी और उनके खुलासे के बाद अगर कुछ नया एंगल आता है ताे रूपेश की हत्या के कारण की कहानी बदल भी सकती है। - Dainik Bhaskar
तीनाें की गिरफ्तारी और उनके खुलासे के बाद अगर कुछ नया एंगल आता है ताे रूपेश की हत्या के कारण की कहानी बदल भी सकती है।

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि रूपेश काे गाेली मारने वाला रितु राज ही है। रितु राज के कबूलनामे पर ही राेड राेज की बात पुलिस कह रही है। एसएसपी ने दावा किया कि सीसीटीवी व अन्य वैज्ञानिक साक्ष्याें के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है। अभी तीन अन्य आराेपी गिरफ्तार हाेने बाकी हैं।

तीनाें की गिरफ्तारी और उनके खुलासे के बाद अगर कुछ नया एंगल आता है ताे रूपेश की हत्या के कारण की कहानी बदल भी सकती है। लेकिन, मेरा दावा है कि हत्या रितु राज ने ही की है। यह 100 प्रतिशत नहीं बल्कि 230 प्रतिशत सही है। इसमें काेई अगर-मगर नहीं है। उधर, एसआईटी की टीम गुरुवार काे छपरा पहुंची।

गृह सचिव बोले-हत्या की सीबीआई जांच के लिए अब तक नहीं मिला अनुरोध

गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने पूछने पर कि रूपेश के परिजन सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, सुबहानी ने कहा कि सरकार को उनका कोई अनुरोध प्राप्त नहीं हुआ है। साथ ही कहा कि पुलिस ने जो खुलासा किया है, अदालत में हम उसे साबित भी कर देंगे।

भाई ने कहा-हम तो कह ही रहे हैं, सरकार अगर नहीं मानी तो हाईकोर्ट जाएंगे

रूपेश के बड़े भाई दिनेश सिंह ने कहा है कि सरकार द्वारा सीबीआई जांच नहीं कराए जाने पर हाईकोर्ट जाएंगे। पुलिस झूठी कहानी गढ़ रही है। हमें भरोसा नहीं है। सुबहानी के बयान पर कहा-हम तो मांग कर ही रहे हैं। अभी हम सब गांव में हैं, पटना जाने पर लिखित में भी सीबीआई जांच की मांग करेंगे।

चिराग ने सीएम को लिखा पत्र: लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से रूपेश हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश करने की मांग की है।

रूपेश की पत्नी को मिला बॉडीगार्ड, 7 काे मिलेंगे सीएम
रूपेश की पत्नी नीतू काे सुरक्षा की दृष्टि से सरकार की तरफ से बॉडीगार्ड दिया गया है। इधर, मुख्यमंत्री 7 फरवरी को रूपेश की पत्नी नीतू से मिलेंगे। सीएम आवास से शुक्रवार को रूपेश के बड़े भाई के पास फोन आया था। मुख्यमंत्री से मुलाकात पटना में सीएम हाउस में ही होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें