पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Staff Said, On June 8, There Was A Fight In Sushant And Riya, After Leaving The Flat, The Number Was Blocked.

मुंबई पुलिस का नया पैंतरा:स्टाफ ने कहा, 8 जून काे सुशांत और रिया में हुई थी मारपीट, फ्लैट छोड़ने के बाद नंबर कर दिया था ब्लॉक

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिया भी थी डिप्रेशन में, अपने-अपने परिवारों को लेकर सुशांत के साथ हुई थी झड़प

सुशांत डेथ मिस्ट्री में एक और खुलासा हुआ है। 8 जून काे सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बीच मारपीट हुई थी। दाेनाें के बीच तीखी झड़प भी हुई थी जिसकी आवाज सुशांत के स्टाफ ने भी सुनी थी। सूत्राें के अनुसार मारपीट की वजह दाेनाें के परिवार काे लेकर हाेने की बात कही जा रही है। इस घटना के बाद ही रिया, सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट से चली गई और सुशांत का माेबाइल नंबर तक ब्लाॅक कर दिया।

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कुछ दिनाें पहले खुलासा किया था कि दाेनाें के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। पुलिस ने यह भी दावा किया था कि रिया भी डिप्रेशन में थी। रिया ने यह बात पूछताछ में मुंबई पुलिस काे बताई थी। रिया ने पुलिस काे सुशांत की बीमारी के बारे में भी जानकारी दी थी। सुशांत का जाे इलाज चल रहा था, उसका प्रिस्क्रिप्शन भी पुलिस काे रिया ने दिया था।
8 जून से दाेनाें के बीच बात नहीं हुई
पिछले दिनाें सुशांत के माेबाइल का सीडीआर भी आया था। इसमें 8 जून से 14 जून तक दाेनाें के बीच बातचीत नहीं हुई थी। सुशांत ने सिर्फ दो कॉल लगाए थे। दोनों उनकी बहनों के थे। इस दौरान 9 इनकमिंग कॉल सुशांत के माेबाइल पर थे।

रिया ने सुशांत से झगड़े की बात मीतू को भी बताई थी

पटना पुलिस की टीम जांच करने के लिए जब मुंबई गई और सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ की ताे उन्हाेंने कहा था कि रिया ने 8 जून काे सुशांत से झगड़े की बात कही थी। मीतू ने पुलिस काे बताया था कि रिया ने 8 जून काे काॅल कर यह जानकारी दी थी। उसके बाद मीतू 8 जून काे ही सुशांत के पास चली गई और 12 जून काे वहां से अपने घर लाैट गईं। करीब 12 दिन पहले बिहार पुलिस से पूछताछ में सुशांत की बहन मीतू ने भी अपने भाई और रिया के बीच हुए झगड़े की बात कही थी।

मीतू ने बताया था कि 8 जून को रिया ने उन्हें कॉल करके कहा था कि उनकी सुशांत से लड़ाई हो गई है। 14 जून की दोपहर सुशांत अपने फ्लैट में पंखे से लटके हुए पाए गए थे पर रिया वहां नहीं पहुंची थीं। रिपाेर्ट के मुताबिक रिया ने न सुशांत के परिवार के किसी सदस्य को फोन किया और न ही उनके घरेलू स्टाफ से संपर्क करने की कोशिश की। कूपर हॉस्पिटल में जहां सुशांत का पाेस्टमार्टम हुआ, वहां रिया गई थी।

वकील ने कहा-रिया को अंतिम संस्कार से दूर रखा गया
रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने हाल ही में खुलासा किया था कि रिया को सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने दिया गया था। उनके मुताबिक, कोरोना के कारण अंतिम संस्कार में 20 लोगों के शामिल होने की इजाजत थी, उसमें रिया का नाम नहीं था।

डीजीपी ने शायराना अंदाज में दिया शिवसेना के आरोपों का जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में शिवसेना के लगातार हमलावर रुख पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने शायराना अंदाज में जवाब दिया है। डीजीपी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि सफर में मुश्किलें आए तो जुर्रत और बढ़ती है। अगर रास्ता कोई रोके तो हिम्मत और बढ़ती है। अगर दुश्मन समझ कर मुझको कोई गाली देता है, सच कहूं उससे मोहब्बत और बढ़ती है। गौरतलब है कि सुशांत मामले में शिवसेना के सांसद संजय राउत बिहार सरकार और बिहार के डीजीपी पर लगातार हमलावर हैं।

सीबीआई को सुशांत मामले की जांच सौंपे पर संजय रावत ने कहा सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है ये उनकी मजबूरी है। सीबीआई केंद्र सरकार की एजेंसी है। केंद्र सरकार की ऐसे मामलों में अपनी मजबूरी होती है। बिहार सरकार ने सिफारिश कर दी। बिहार सरकार का इससे कोई लेना-देना नहीं है। यह मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है जैसा है।

इसके पहले रविवार को भी संजय राउत ने बिहार सरकार और बिहार के डीजीपी पर जमकर हमला बोला था। संजय राउत ने कहा था कि डीजीपी की कार्यशैली से साफ लगता है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। डीजीपी ने भी इस पर पलटवार किया था। इसके जवाब में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट कर कहा था कि मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय मिलना चाहिए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें