पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुलाकात:गुलनाज के परिजनाें से मिला प्रदेश जदयू अल्पसंख्यक प्रकाेष्ठ का प्रतिनिधिमंडल

पटना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश जदयू अल्पसंख्यक प्रकाेष्ठ का प्रतिनिधिमंडल शनिवार काे वैशाली के देसरी थाना के रसूलपुर हबीब में जाकर गुलनाज के परिजनाें से मिला। छेड़खानी का विराेध करने पर उसके गांव में 30 अक्टूबर काे उसे जिंदा जला दिया गया था। इलाज के दाैरान गुलनाज की पीएमसीएच में माैत हाे गई थी। प्रकाेष्ठ के अध्यक्ष एमएलसी तनवीर अख्तर ने एक प्रतिनिधिमंडल काे वहां भेजा।

इसमें मेजर इकबाल हैदर खान, आरए दानिश, परवेज अनवर, गुलाम गाैस राइन व मुश्ताक अहमद थे। प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिजनाें से मिलकर उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार हर संभव मदद करेगी। प्रकाेष्ठ के संयाेजक इकबाल व प्रतिनिधिमंडल में शामिल लाेगाें ने सरकार से मांग की है कि पीड़ित परिजनाें काे 50 लाख का मुआवजा दिया जाए।

परिवार के एक सदस्य काे सरकारी नाैकरी, आराेपिताें का स्पीडी ट्रायल, फरार आराेपी की गिरफ्तारी और जाे गिरफ्तार हाे चुके हैं पुलिस उसके माेबाइल का सीडीआर निकाले ताकि हकीकत का पता चले कि इसमें और क्या मामला है?

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें