पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:जंदाहा में चोरी गई बोलेरो पिकअप बरामद

जंदाहा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुप्त सूचना पर की गई पुलिस की इस कार्रवाई में चार चोर भी दो चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार

जंदाहा थाना क्षेत्र के हीरपुर गांव से 2 दिन पूर्व चोरी गई बोलेरो पिकअप गाड़ी को जंदाहा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बेदौलिया गांव स्थित सरकारी आम बगीचा से बोलेरो पिकअप सहित चार अपराधी को गिरफ्तार किया है। वहीं उसके निशानदेही पर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगह से चोरी की बाइक भी बरामद की है। इस मामले में प्रशिक्षु एसडीपीओ सह थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस अवर निरीक्षक सुरेश कुमार, सहायक अवर निरीक्षक अवधेश प्रसाद एवं रामाकांत यादव तथा सशस्त्र बल के सहयोग से छापेमारी की गई। पुलिस ने थाना क्षेत्र के बेदौलिया गांव के सरकारी आम बगीचा से बोलेरो पिकअप तथा चार अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में राजू कुमार एवं कुंदन कुमार दोनों जंदाहा थाना के हीरपुर निवासी बताया गया है।

जबकि पिंटू मांझी एवं बिट्टू कुमार महनार थाना क्षेत्र के महिंदवाड़ा गांव निवासी बताया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर हीरपुर गांव से चोरी की एक बिना नंबर प्लेट के पल्सर मोटरसाइकिल तथा महिंदवाड़ा गांव से बिना नंबर प्लेट के एक ग्लैमर मोटरसाइकिल बरामद की है। बताया गया है कि 2 दिन पूर्व थाना क्षेत्र के हीरपुर गांव से बोलेरो पिकअप मालवाहक गाड़ी को इस गिरोह ने चोरी कर गायब कर दिया था। जिसका लिखित आवेदन वाहन मालिक थाना क्षेत्र के हीरपुर गांव निवासी लालबाबू सिंह के द्वारा दी गई थी। इसी बीच जंदाहा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की एक मालवाहक बोलेरो पिकअप गाड़ी वेदोलिया गांव के सरकारी आम के बगीचा में लगी है। सूचना के आलोक में छापेमारी की गई तो मौके से चार अपराधी को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी को न्यायिक हिरासत में मंडल कारा भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें