पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नए डीजीपी एस के सिंघल ने कहा:पुलिस की छवि को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नए डीजीपी एसके सिंघल ने पदभार संभालते ही अपना इरादा साफ कर दिया है। डीजीपी ने स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि पुलिस की छवि को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा है कि जिम्मेवारी का निर्धारण अब सिर्फ नीचे के अफसरों पर नहीं बल्कि गजटेड रैंक के अफसरों पर भी होगा।

इस दायरे में डीएसपी और एसपी भी शामिल होंगे। डीजीपी ने बुधवार को मुख्यालय के वरीय अधिकारियों के साथ बैठक की और आगे की रणनीति भी तय कर दी। डीजीपी कहा कि अब प्रतिदिन होने वाले गिरफ्तारियां की भी मानिटरिंग होगी और हत्या, डकैती, बलात्कार जैसे गंभीर अपराधों की हर 48 घंटे पर रिपोर्ट लेगा मुख्यालय। बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। डीजीपी ने कहा कि थाना स्तर पर चुनाव को लेकर हर हाल में लॉ एंड आर्डर बहाल रहना चाहिए। डीजीपी ने कहा कि सभी एसपी लंबित पड़े वारंटो का तत्काल निष्पादन कराएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें