पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोचिंग कर घर लौट छात्र को पीट-पीटकर किया अधमरा:मसौढ़ी में ट्रेन से उतरा तो चिलिम गैंग के लड़कों ने घेरकर पीटा, मरा समझ बगीचे में छोड़ा

मसौढ़ी/ पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चिलिम गैंग के लड़के छात्र को तबतक पीटते रहे, जबतक वह बेहोश नहीं हो गया। - Dainik Bhaskar
चिलिम गैंग के लड़के छात्र को तबतक पीटते रहे, जबतक वह बेहोश नहीं हो गया।
  • 2 दिन पहले हुआ था चिलिम गैंग के लड़कों से हुआ था विवाद
  • शनिवार की रात पटना से कोचिंग कर तारेगना स्‍टेशन उतरा था

मसौढ़ी में गुरुवार रात कोचिंग कर घर लौट रहे छात्र को चिलिम गैंग के लड़कों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गैंग के लड़के छात्र को पीटते हुए 500 गज दूर बेलबगीचा (रहमतगंज) के पास ले गए और लाठी-डंडे से तबतक पीटते रहे, जबतक वह बेहोश नहीं हो गया। छात्र को मरा हुआ समझ गैंग के सभी सदस्य फरार हो गए। इसके बाद किसी राहगीर ने बेहोश पड़े छात्र को देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अनुमंडलीय अस्‍पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद PMCH कर दिया। छात्र की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

परिजनों के अनुसार तार तारेगना मुशहरी निवासी सुशील कुमार का पुत्र विकास कुमार(18) शनिवार की रात पटना से कोचिंग कर ट्रेन से तारेगना स्‍टेशन उतरा। वह रहमतगंज होते हुए पैदल ही अपने घर जा रहा था। इसी दौरान रहमतगंज मदरसा के पास चिलिम गैंग के करीब दर्जन भर लड़कों ने उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडे से पीटते हुए बेलबागीचा के पास ले गए। लड़कों ने पीट-पीट कर उसे अधमरा कर दिया। आरोप है कि धारदार हथियार से वार कर विकास को घायल किया गया है।

दो दिन पहले हुआ था विवाद
स्थानीय लोगों के मुताबिक 2 दिन पहले विकास का चिलिम गैंग के 2 लड़कों से विवाद हुआ था। विकास ने दोनों लड़कों की पिटाई कर दी थी। इसी विवाद को लेकर शनिवार को चिलिम गैंग के लड़कों ने उसकी पिटाई कर दी। इधर, थानाध्‍यक्ष शुभम आर्य ने बताया कि फिलहाल घायल विकास कुछ ज्‍यादा बोलने की स्थिति में नहीं है। हालांकि, उसने कुछ आरोपितों का नाम बताया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें