पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टैंक लॉरी ने बाइक सवार पति-पत्नी को कुचला:पति की घटनास्थल पर मौत, पत्नी घायल, विरोध में पटना-मसौड़ी मुख्य मार्ग जाम कर किया गया प्रदर्शन

फुलवारीशरीफ13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद टायर जलाकर लोगों ने की सड़क जाम। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद टायर जलाकर लोगों ने की सड़क जाम।

पटना-मसौढ़ी मुख्य मार्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक लोरी ने मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी को कुचल डाला। इस हादसे में पति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि पत्नी बुरी तरह घायल है। इस हादसे से गुस्साए लोगों ने पटना-मसौड़ी मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया।

लोगों ने शव को बीच सड़क पर रखकर टायर जलाकर जमकर हंगामा किया। प्रदर्शन कर रहे लोग शासन प्रशासन के खिलाफ नारा लगा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि फतुहा निवासी सुजीत कुमार दशरथा में एक किराए के मकान में रहकर कपड़े की दुकान में सेल्समैन का काम किया करते थे। बुधवार की देर रात वह अपनी पत्नी विनीता देवी के साथ मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहे थे। इसी क्रम में विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही टैंकर लोरी ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पति और पत्नी दोनों गाड़ी के नीचे आ गए। पति सुजीत कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी विनीता कुमारी बुरी तरह घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हो गए। इस बीच धक्का मारते हुए टैंकर लॉरी वहां से भाग निकला। घटना के विरोध में लोगों ने पटना मसौड़ी मुख्य मार्ग पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के परिजनों को मुआवजा स्वरूप 20000 देकर मामला को किसी तरह शांत कराया। बेऊर थाने के प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि आगे के मुआवजे के लिए उच्च अधिकारियों को लिखा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...