पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजद विधानमंडल दल की बैठक:सवालों से सरकार को घेरने का दिया टास्क

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने सभी विधायकों और विधान पार्षदों को पूरी तैयारी कर आने और सवालों से सरकार को हर मोर्चे पर घेरने की नसीहत दी। सोमवार को शाम में 10 सर्कुलर रोड में आयोजित राजद विधानमंडल की बैठक में तेजस्वी ने कहा कि जिन समस्याओं से प्रदेश के लोग रोज जूझ रहे हैं, उन्हें हमें सदन में आवाज देनी है। इस मौके पर राजद विधायकों के लिए व्हिप जारी किया गया और हर हाल में सदन में कार्यवाही के दौरान उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया।

इस मौके पर उन तमाम मुद्दों पर विशेष रूप से चर्चा की गई जिनसे सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध किया जा सके। तेजस्वी ने कहा कि सरकार की योजनाओं में क्या खामियां हैं, उसे सदन में रखें। स्वास्थ्य, शिक्षा, गरीबी और बेरोजगारी के साथ-साथ स्थानीय मुद्दों को भी उठायें।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में एमएलसी राबड़ी देवी और डाॅ. रामचंद्र पूर्वेश को छोड़ अधिसंख्य विधायक और विधान पार्षद शामिल हुए। कई ऐसे वरीय नेता भी बैठक में आए, जो अभी किसी सदन के सदस्य नहीं हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें