पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दिग्विजय सिंह ने कहा:गोडसे की विचारधारा वालों को सबक सिखाएं, ओवैसी-भाजपा के गठबंधन से रहें सावधान

पटना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिहार क्रांति महासम्मेलन में कांग्रेसियों से दिग्विजय सिंह ने की अपील

बिहार क्रांति महासम्मेलन में वरीय नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि गोडसे के विचारधारा के खिलाफ पूरे देश में विपक्ष को एकजुट होना होगा। चुनाव आते ही भाजपा ने ओवैसी के साथ मिलकर बिहार में लोगों को बरगलाने का काम शुरू कर दिया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद ने जनता से कहा- पीएम नरेंद्र मोदी से पूछें, पिछले पैकेज का कितना पैसा दिया।

बीएसएनएल और एयर इंडिया के बंद होने से बेरोजगार होने वाले लोगों का आंकड़ा पेश करते हुए कहा कि सबसे ज्यादा वही समुदाय प्रभावित हो रहा है, जिनकी हितैषी बनने का भाजपा दिखावा करती है। उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पंडित किशोर उपाध्याय ने कहा कि देश को बेचने पर आमादा वर्तमान केंद्र सरकार के खिलाफ बिहार के लोग एकजुट होकर संघर्ष करें। राष्ट्रीय प्रवक्ता अमृता धवन ने कहा कि बिहार के लोगों को डरे हुए योद्धा नहीं चाहिए।

अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन नदीम जावेद ने कहा कि बिहार को मंझधार में छोड़ दिया गया है। गोपालगंज और सीवान जिले में आयोजित वर्चुअल बिहार क्रांति महासम्मेलन में सह प्रभारी अजय कपूर, नीरज कुंदन, डाॅ. मदन मोहन झा, समीर सिंह, श्याम सुंदर धीरज, ब्रजेश पांडे, राजेश राठौड़, राजेश सिंह सन्नी, गुंजन पटेल, चंद्र प्रकाश सिंह, मिन्नत रहमानी भी जुड़े थे।

जदयू के पूर्व विधायक मुन्ना शाही कांग्रेस में

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित मिलन समारोह में प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मदन मोहन झा और विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह के समक्ष बरबीघा से जदयू के विधायक रह चुके गजानंद शाही उर्फ मुन्ना शाही अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि पुनः घर वापसी हुई है। वे पहले भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष के पद पर काम कर चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें