• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Teenager Drowned, Died While Saving Children Who Were Bathing In Flood Water In Jandaha's Kajri Elderly Village

मौत:जंदाहा के कजरी बुजुर्ग गांव में बाढ़ के पानी में नहा रहे बच्चों को डूबने से बचाने के दौरान किशोरी डूबी, मौत

जंदाहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पर्व को लेकर घर व पड़ोस की महिलाओं के साथ किशोरी बाढ़ के पानी में गई थी स्नान करने

मुकुंदपुर भात पंचायत के कजरी बुजुर्ग गांव में महिलाओं के साथ गांव स्थित पुल के समीप स्नान करने गई किशोरी साथ में नहा रहे बच्चों को डूबने से बचाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूबकर मौत हो गई। किशोरी घर की महिलाओं के साथ जिउतिया पर्व को लेकर गांव के सीमा पर स्थित सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के मजरोही उर्फ सहरिया पंचायत के चैनपुर ग्राम स्थित सुरहा पुल के पास स्नान करने गई थी। स्नान के दौरान कजरी बुजुर्ग पंचायत के वार्ड 6 निवासी लालबाबू राय की 15 वर्षीय पुत्री चंचल कुमारी की डूबने से मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चंचल के ग्रामीण 5 महिलाओं एवं तीन-चार बच्चे वहां पर नहा रहे थे। जहां सभी डूबने लगे। सभी को बचाने के दौरान चंचल की डूबने से मौत हो गई। अफरा-तफरी के बीच लगभग 1 घंटे के बाद बच्ची के बारे में अशोक राय के पत्नी ने बताया कि चंचल भी उसी में है। जब तक ग्रामीणों वहां जुटकर उसकी तलाश करते तब तक चंचल का शव लगभग 500 गज पूरब की तरफ बहकर चला गया। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने मछुआरों की मदद से शव को निकाला एवं उसे जंदाहा पीएचसी ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह चार भाई बहनों में सबसे छोटी थी। वह शिव दुलार सिंह उच्च विद्यालय चकफतेह थाना जंदाहा के वर्ग नौ की छात्रा थी।

चंचल की मौत के बाद पिता लालबाबू राय दादा जिम्मेदार राय माता दौलत देवी बहन कबूतरी एवं भाई सुमन का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं, अशोक राय की पत्नी को काफी चिंताजनक स्थिति में जंदाहा पीएचसी में भर्ती कराए जाने की सूचना है। मौके पर मजरोही उर्फ सहरिया के पैक्स अध्यक्ष एवं मुखिया पति हरेंद्र राय क्षेत्र संख्या 35 के जिला पार्षद उपेंद्र कुमार राय, मुकुंदपुर भात पंचायत के मुखिया सुनीता देवी एवं जनता दल यू के वरिष्ठ नेता लालदेव राम ने परिजनों को ढाढ़स बंधाया।

खबरें और भी हैं...