पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शव किया बरामद:देसरी में पोखर से किशोर का शव किया बरामद

हाजीपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शाम में पशुओं के लिए चारा लाने चंवर में गया था

के देसरी चौर स्थित पोखर में शनिवार की सुबह पानी में तैरते हुए एक 14 वर्षीय किशोर का शव मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मृतक के परिजन के साथ मौके पर पहुंची एवं शव को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दी। मृतक अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करता था। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की सुबह देसरी चंवर स्थित एक पोखर से पानी में तैरता हुआ 14 वर्षीय सोनू कुमार का शव बरामद किया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सोनू कुमार पिछले 10 सितंबर से ही अपने घर से गायब था। वहीं परिजनों ने बताया कि मृतक सोनू कुमार पिछले 10 सितंबर को पशु का चारा लाने चंवर में गया था, लेकिन वह देर शाम तक घर नहीं लौटा।

जिसकी सूचना सोनू के घरवालों ने देसरी थाना की पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस परिजनों के साथ लगातार सोनू की तलाश करती रही। इसी दौरान शनिवार की सुबह सोनू का शव पानी में तैरते पोखर से बरामद किया गया। परिजनों ने बताया कि मृतक राजापाकर थाना क्षेत्र के अलीपुर बनवीरा गांव का रहने वाला था। फिलहाल वह देसरी में अपने नाना स्व. रामनाथ सिंह के घर रहकर पढ़ाई करता था। परिजनों ने बताया कि मृतक के पिता उसकी मां की हत्या के जुर्म में पिछले दस सालों से जेल में सजा काट रहा है। देसरी देसरी थाना की पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटना के बाद से मृतक के ननिहाल में मातम पसरा हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें