तेज प्रताप की नई फोटो वायरल:लालू के बड़े बेटे ने गाय के साथ पोस्ट की फोटो तो यूजर्स ने लिखा- इसका चारा तो लल्लू काका खा गए

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाय के बछड़े को दुलारते तेजप्रताप। - Dainik Bhaskar
गाय के बछड़े को दुलारते तेजप्रताप।

तेज प्रताप यादव ने वृंदावन से एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह गाय के बछड़े को दुलार रहे हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर डालने के बाद वे लगातार ट्रोल हो रहे हैं। तेज राधाष्टमी मनाने वृंदावन गए हैं। फोटो पोस्ट करने के बाद लोग उसे लालू यादव और चारा घोटाले से जोड़ कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर सचिन शर्मा ने लिखा है- 'दरअसल, तेजू भैया लालू जी के इन जानवरों के हिस्से का चारा चुराकर खाने के लिए माफी मांग रहे हैं।' घनश्याम कुमार प्रजापति ने लिखा- ' चारा तो लल्लू काका खा गए इसका।' जेपी केशवानी ने लिखा- 'चारा मत चुराना तेजू।' इसी तरह की कई प्रतिक्रियाएं लालू प्रसाद के चारा घोटाला और जेल से जोड़कर लोग लिख रहे हैं।

पशुओं से प्रेम पुराना है

तेज प्रताप को पशुओं से खूब लगाव है। वह पटना स्थित अपने सरकारी आवास में दो घोड़े, तीन डॉग और कई गाएं रखे हुए हैं। वह कहते रहे हैं- 'मनुवादी शक्तियों ने उनके पिता लालू प्रसाद को चारा घोटाला में फंसाने का काम किया और जेल भिजवाने का काम किया, इसलिए उनकी असली लड़ाई इन्ही शक्तियों से है।'

कृष्ण जन्माष्टमी के दिन लाइव आकर उन्होंने बताया था- 'कृष्ण से जुड़े ऐतिहासिक स्थलों को बचाने के लिए किस तरह से उन्हें लड़ाई लड़नी पड़ी।' फिलहाल अपने नए पोस्ट की वजह से लोग चारा घोटाला को याद कर कमेंट कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...