• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Tej Pratap Spent Time Sitting In The Room Of RJD Supremo Lalu Yadav, But Did Not Meet Jagdanand Singh Sitting In The Front Room

तेजप्रताप पहुंचे RJD कार्यालय, जगदानंद से नहीं मिले:राजद सुप्रिमो लालू यादव के कक्ष में बैठ कर तेजप्रताप ने बिताया समय, लेकिन सामने वाले कमरे में बैठे जगदानंद सिंह से नहीं की मुलाकात

पटना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेजप्रताप यादव। - Dainik Bhaskar
तेजप्रताप यादव।

राजद में मचे घमासान के बीच तेजप्रताप यादव दिल्ली से पटना वापस आ चुके है। तेजप्रताप आज कई दिनों बाद राजद के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने पिता लालू यादव के कक्ष में काफी देर तक समय व्यतीत किया। हालांकि इस दौरान राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी अपने कार्यालय में मौजूद थे। लेकिन दोनों में से किसी ने भी एक दूसरे से मुलाकात नहीं की।

दरअसल बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर वापस लौटे थे। जहां आज वे अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे। ऐसे में अचानक से पार्टी कार्यालय पहुंचे तेज प्रताप यादव के लिए प्रदेश ऑफिस का गेट भी नहीं खोला गया। जिसके बाद तेजप्रताप के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आखिरकार खुद पार्टी ऑफिस का गेट खोला है। उसके बाद तेज प्रताप की गाड़ी अंदर घुसी है।

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल में तनाव के बाद तेजप्रताप यादव राखी के अवसर पर बहनों से राखी बंधवाने दिल्ली गए थे। उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव भी दिल्ली में हैं। तेजस्वी यादव की राजनीतिक व्यस्तता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात को लेकर भी थी। उम्मीद है इसके बाद तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच बातचीत हो और पार्टी के अंदर का तनाव कम हो। इस बात की चर्चा जोरों से है कि तेजप्रताप को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जा सकता है। परिवार में रोहिणी और तेजस्वी पहले ही यह काम कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...