पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेता प्रतिपक्ष का सरकार से सवाल:तेजस्वी ने पूछा- 10 सर्कुलर रोड के राजद परिवार से सरकार को किस बात का खतरा

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
10, सर्कुलर रोड में मीडिया से बात करते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव। - Dainik Bhaskar
10, सर्कुलर रोड में मीडिया से बात करते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव।
  • कहा- सिर्फ यही पेट्रोलिंग हो रही, क्या हमारे सुरक्षाकर्मियों से उन्हें कोई खतरा है

राजद नेता तेजस्वी यादव ने पूछा- 10 सर्कुलर रोड में वर्षों से रह रहे राजद परिवार से सरकार को किस बात का खतरा है? क्या यहीं अपराध हो रहा है? जिलों और राजधानी में पुलिस क्यों नहीं गश्ती कर रही? हमारी सुरक्षा और आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की लिस्ट मांगी गई है। क्या हमारे सुरक्षाकर्मियों से उन्हें कोई खतरा है?

सरकार जिन लोगों की बात नहीं सुनेगी, वे फरियाद लेकर मेरे पास आएंगे ही। वर्षों से यह चल रहा है। गुरुवार को वे पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। अपने आवास पर सभी विधायकों और विधानसभा के प्रत्याशियों के साथ उन्होंने किसान आंदोलन, राजद की धन्यवाद यात्रा और 30 जनवरी की मानव शृंखला को लेकर बैठक बुलाई थी।
सरकारी नौकरी देने में गड़बड़ी का लगाया आराेप: तेजस्वी ने कहा कि गर्दनीबाग में शांतिपूर्वक धरना-प्रदर्शन कर रहे आंदोलनकारियों को सरकार कैसे हटा सकती है? हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद क्यों 94 हजार अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र नहीं दिया जा रहा? उन्हाेंने सरकारी नौकरी देने में गड़बड़ी का आराेप लगाया।

कहा- राजद पढ़ाई, दवाई सिंचाई, सुनवाई, कमाई और कार्रवाई मुद्दे पर विपक्ष की भूमिका निभाने से पीछे नहीं हटेगा। कृषि बिल के विरोध में 30 जनवरी को पंचायत स्तर तक मानव शृंखला बनेगी, जिसमें राजद के सभी नेता-कार्यकर्ता भाग लेंगे। कर्पूरी जयंती से लेकर एक सप्ताह किसान जागरुकता अभियान चलाया जाएगा। एमएसपी के मुद्दे पर 24 से 30 जनवरी तक विरोध प्रदर्शन होगा।

पुलिस तेजस्वी से मिलने आने वालाें काे जबरन भगा रही: भोला
राजद के वरिष्ठ नेता भोला यादव ने कहा कि 10 सर्कुलर रोड आने वाले लोगों को तेजस्वी से मिलने से रोका जाता है। इसमें सचिवालय थाना के पुलिसकर्मी शामिल हैं। वे लोगों को जबरन भगा देते हैं। राजद की डीजीपी से मांग है कि तत्काल ऐसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इसके पहले गुरुवार को सचिवालय थाना की पुलिस और 10 सर्कुलर रोड के सिक्योरिटी गार्ड्स में देर तक बकझक हुई।

सचिवालय थाना पुलिस वहां की भीड़ हटाने पहुंची थी। वहां बैठक होने के कारण फरियादियों के साथ राजद कार्यकर्ता भी जुट गए थे। सचिवालय थाने के अधिकारी ने सुरक्षाकर्मियों को भीड़ लगाने की वजह से डांटा तो सुरक्षाकर्मी और थाना अधिकारी आपस में उलझ गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें