पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:पटना सिटी में दो जगहों पर अस्थायी रैन बसेरा जल्द

पटना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लगातार बढ़ रही ठंड को देखते हुए अब रैन बसेरा की भी व्यवस्था शुरू की जा रही है, ताकि वैसे लोग जिनकाे कहीं रहने की व्यवस्था नहीं हो, वे लोग यहां रह सकें। इसके लिए पटना सिटी में दो जगहों पर अस्थायी रैन बसेरा की तैयारी की जा रही है। गायघाट में महात्मा गांधी सेतु के नजदीक एवं पटना साहिब स्टेशन के पास अस्थायी रैन बसेरा शुरू किया जाएगा।

पटना नगर निगम अजीमाबाद अंचल के कार्यपालक पदाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि गायघाट में महात्मा गांधी सेतु के नीचे पहले से बने अस्थायी रैन बसेरा में 50 चौकी लगाई जाएगी। साथ ही तोशक, चादर, मच्छरदानी, कंबल के अलावा थाली, बाल्टी और किचन का सामान भी रहेगा। उन्होंने बताया कि वैसे लोग जो सड़कों के किनारे रात गुजारते हैं, वे रैन बसेरा में आकर रह सकेंगे।

पटना साहिब स्टेशन के पास भी अस्थायी रैन बसेरा लगाया जाएगा। एक सप्ताह के अंदर चालू कर दिया जाएगा। इसके लिए कई सामान की खरीदारी भी हाे गई है। कुछ और सामान खरीदे जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें