पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Ten Aircrafts From Today To Delhi, A Total Of 21 Aircraft Will Operate, A New Schedule Is Released Till August 24

पटना :आज से दिल्ली के लिए दस विमान, कुल 21 जाेड़ी फ्लाइट करेगी ऑपरेट, 24 अगस्त तक के लिए नया शेड्यूल जारी

पटना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

डीजीसीए की अनुमित मिलने के बाद पहली जुलाई से 24 अगस्त तक के लिए पटना एयरपाेर्ट प्रशासन ने विमानाें के ऑपरेशन का नया शिड्यूल जारी कर दिया है। नए शिड्युल में पटना से अब 23 की बजाय 21 विमान ही ऑपरेट हाेंगे। इंडिगाे और स्पाइस ने दिल्ली की एक-एक उड़ान कम कर दी है। वहीं स्पाइस ने अमृतसर की फ्लाइट काे बंद कर दिया है। स्पाइस ने हैदराबाद के लिए एक नई फ्लाइट शुरू की है। 

विस्तारा मुंबई के लिए सप्ताह में दाे दिन शनिवार और रविवार नया विमान ऑपरेट करेगी। यह सुबह 11:00 बजे आएगी और दाेपहर 12:00 बजे मुंबई के लिए रवाना हाेगी। इंडिगाे की रात की बेंगलुरु फ्लाइट जाे पहले तीन दिन थी, अब राेजाना ऑपरेट हाेगी। विस्तारा ने दिल्ली जाने वाली फ्लाइट के समय में बदलाव किया है।

फ्लाइट सं. यूके 715 बुधवार से शाम 4 बजे पटना आएगी और 5 बजे पटना से दिल्ली के लिए रवाना हाेगी। इसके अलावा पटना-हैदराबाद के बीच स्पाइस जेट की नई उड़ान पहली जुलाई से शुरू हाेने वाली है। फ्लाइट संख्या एसजी 431 हैदराबाद से टेकऑफ करने के बाद शाम 4:50 में पटना में लैंड करेगी और शाम 5:40 बजे रवाना हाेगी। 
इंडिगो के कई विमानों का समय बदला, दिल्ली की पहली फ्लाइट अब  सुबह 5:40 बजे  
इंडिगो ने दिल्ली-पटना- दिल्ली के बीच सुबह की सबसे पहली फ्लाइट के समय काे बदल दिया है। इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6 ई 6494 30 जून तक सुबह 5:30 बजे पटना आती थी और 6:20 बजे जाती थी, पर एक जुलाई से यह फ्लाइट सुबह 5 बजे पटना आएगी और 5:40 बजे रवाना हाेगी। कोलकाता की फ्लाइट के समय में भी बदलाव किया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement