पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:ठीकहां गांव के युवक का शव घर से बरामद

गोरौल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना की जानकारी अलसुबह लोगों हुई थी, पुलिस जब घटनास्थल पर गई तो शव जमीन पर मिला

गोरौल थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पंचायत के ठिकहां गांव में एक 20 वर्षीय युवक की संदेहास्पद हालात में शव मृतक के घर से पुलिस ने बरामद किया है। शव मिलने की जानकारी अलसुबह लोगों हुई थी। मौके पर जुटे लोगों ने शव जमीन पर पड़ा देखा। इसके बाद यह बात फैली कि मृतक ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। लेकिन ग्रामीण में से अधिकांश ने फंदे में झूलते मृतक के शव को नहीं देखा, बल्कि शव जमीन पर रखा था। इसी तरह सूचना मिलने पर गोरौल पुलिस भी जब घटनास्थल पर गयी तो तो शव जमीन पर मिला। इस कारण अबतक यह गुत्थी सुलझ नहीं पाई है कि यह मामला आत्महत्या है या हत्या का?

गांव में प्रेम-प्रसंग को लेकर हत्या की चर्चा, जांच में जुटी पुलिस
इस संबंध में यह बात खुलकर सामने आयी है कि उक्त युवक का एक पड़ोसी विवाहित युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक गोरौल थाना में इस घटना के संबंध में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। गोरौल थाना के कार्यकारी थानाध्यक्ष विशेश्वर सिंह ने भी स्वीकार किया कि घटना की परिस्थिति संदेहास्पद है जिसकी गुत्थी सुलझाने में पुलिस लगी है। आरंभिक अनुसंधान में पुलिस को जानकारी मिली है कि मृतक कैलाश महतो का पुत्र गरीबन महतो बहादुरपुर पंचायत अंतर्गत बिनटोलिया मोहल्ले के मूल निवासी है, लेकिन बगल के ठिकहां गांव के सरकारी पोखर पर घर बनाकर अन्य परिजनों के साथ रहने लगा था।

इसी घर में आज अलसुबह वह मृत पाया गया। ग्रामीण से मिली जानकारी अनुसार लोगों के बीच यह चर्चा बना था कि मृतक का उक्त विवाहिता से प्रेमप्रसंग चल रहा था। इस बीच कोई चार दिनों पूर्व उक्त विवाहिता घर से गायब हुई थी। इस क्रम में उक्त विवाहिता के परिजन मृतक पर उसे गायब करने का आरोप लगा झंझट करते थे, लेकिन जानकारी अनुसार मृतक के कथित प्रेमिका मंगलवार को अपने घर आ गयी। इसके बाद आज अहले सुबह मृतक का शव संदेहास्पद रूप में उसी के घर में मिला। यह भी जानकारी मिली है कि मृतक की उक्त कथित प्रेमिका एक अनार सौ बीमार की यहां दवा बनी है और क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बना है। इस कारण यह मौत एक गुत्थी बन गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser