• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • The Cyclist Collided And Fell On The Road, A Speeding Tractor Trampled From Behind; Tractor Driver Absconded After The Accident

बिना देखे ड्राइवर ने खोल दिया कार का गेट:साइकिल सवार कार से टकराकर सड़क पर गिरा, पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतुहा के पुनपुन पुल के पास बाइपास में हुई घटना, मौजीपुर की प्लाईवुड फैक्टरी से काम खत्म कर घर लौट रहे विनोद की गई जान - Dainik Bhaskar
फतुहा के पुनपुन पुल के पास बाइपास में हुई घटना, मौजीपुर की प्लाईवुड फैक्टरी से काम खत्म कर घर लौट रहे विनोद की गई जान

सड़क पर बिना देखे कार का गेट खोलने की वजह से एक साइकिल सवार गेट से टकरा गया। गेट से टकराने के बाद वह बीच सड़क पर साइकिल के साथ गिर गया। इसी बीच तेजी से आ रहे ट्रैक्टर ने उस साइकिल सवार काे रौंद दिया, जिससे उसकी माैके पर ही माैत हाे गई। घटना के बाद कार चालक वहां से भाग गया जबकि ट्रैक्टर का चालक भी ट्रैक्टर लेकर फरार हाे गया।

यह घटना फतुहा थाना के पुनपुन पुल के पास बाइपास में हुई। बहुत देर तक शव वहीं पड़ा हुआ था। सूचना मिलने के बाद फतुहा थाना की पुलिस माैके पर पहुंची और शव काे थाना ले गई। उधर, मृतक के घर वालों काे जब जानकारी मिली ताे वे थाना पहुंचे। मृतक की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई।

50 साल के विनोद दरियापुर के रहने वाले थे। विनोद मौजीपुर स्थित प्लाईवुड फैक्टरी में काम करते थे। ड्यूटी के बाद साइकिल से घर लौटने के दाैरान हादसा हुआ। इधर, थानेदार ने बताया कि मृतक के परिजन नहीं आए हैं। बुधवार काे उनके फर्द बयान पर केस हाेगा।

हादसा : सीसीटीवी कैमरे में फुटेज कैद, घटना के बाद कार चालक भागता दिखा
घटना की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हाे गई है। चालक कार सड़क पर खड़ी करने के बाद अपनी ओर का गेट खोलता है। जैसे ही गेट खोलता है साइकिल सवार गेट से टकराने के बाद गिर जाता है। फिर कार चालक माैके पर कार छोड़कर फरार हाे जाता है।

कार का गेट अचानक न खोलें
कभी भी कार या किसी भी गाड़ी का गेट बिना देखे ना खाेलें। बिना देखे गेट खोलने पर इसी तरह का हादसा हाेने की आशंका रहती है। यही नहीं, गेट खोलने के बाद बिना देखे कार या दूसरी गाड़ी से उतरने पर आपके साथ भी अनहोनी हाे सकती है।